कोच हीको हेरलिच को टूथपेस्‍ट और क्रीम खरीदना पड़ा महंगा
कोच हीको हेरलिच को टूथपेस्‍ट और क्रीम खरीदना पड़ा महंगा
Share:

पूरी दुनिया में कोरोना वायरस भारी तबाही मचा रहा है. इस महामारी ने पूरी द‍ुनिया को कैद में कर रखा है. खेल इवेंट्स भी लंबे वक्त तक ठप पड़े हुए हैं. हालांकि कुछ जगहों पर खेल इवेंट्स शुरू करने की तैयारी भी की जा रही है, वो भी खाली स्‍टेडियम में और पूरी सावधानी के साथ हो रही है. हर खेल प्रेमी के लिए इस मुश्किल वक्त में यह सुकून देने वाली बात हैं. मगर जहां पर खेल शुरू करने की तैयारी की जा रही है, वहां टीम और स्‍टाफ को क्‍वारंटाइन में रखा गया है. ताकि इस महामारी से बचा जा सके. मगर एक टीम के कोच को क्‍वारंटाइन में टूथपेस्‍ट और क्रीम खरीदना महंगा पड़ गया है.

दरअसल, आगसबर्ग के कोच हीको हेरलिच को टूथपेस्ट खरीदने के लिए क्‍वारंटाइन के नियमों का उल्लंघन करना काफी महंगा पड़ गया और अब इस वजह से  बुंदेसलीगा के फिर से शुरू होने पर अपनी टीम को कोचिंग देने का मौका नहीं मिलेगा. 

बता दें की हेरलिच को शनिवार को वोल्फ्सबर्ग के खिलाफ होने वाले मैच से जर्मनी की इस शीर्ष लीग में कोच के रूप में पदार्पण करना था. कोरोना वायरस लॉकडाउन के वजह से वह पहले ही दो महीने से इंतजार कर रहे थे. इस 48 वर्षीय कोच ने कहा कि मैंने होटल से बाहर निकलकर गलती की. मैं टूथपेस्ट और क्रीम खरीदने के लिए सुपरमार्केट चला गया था.

मोहम्मद हाफिज की इस अदा पर फ़िदा हो गई थीं नाज़िया, एक इंटरव्यू में खोला राज़

खुद की जान जोखिम में डालकर कोरोना पीड़ितों का इलाज कर रही है यह खिलाड़ी

जर्मनप्रीत सिंह बोले- लॉकडाउन के बाद हम अधिक जज्बे के साथ करेंगे वापसी...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -