माइलेज के मामले में एकदम बेस्ट है ये CNG कार, आ जाएगा आपका भी दिल
माइलेज के मामले में एकदम बेस्ट है ये CNG कार, आ जाएगा आपका भी दिल
Share:

आज के समय में लोग अपनी सहूलियत के हिसाब से गाड़ियों का चयन करना पसंद करते है, लेकिन कई बार पेट्रोल और डीज़ल की बढ़ती कीमत की वजह से हम पीछे हट जाते है, लेकिन आज हम आपके लिए ऐसी कार लेकर आए है जो आपको शानदार माइलेज प्रदान करेगी, तो चलिए जानते है... 

Tata Tiago : टाटा की इस कार में एक 1.2 लीटर वालेपेट्रोल इंजन का उपयोग किया जा चुका है, जो 85bhp की पावर प्रोड्यूस करने का काम करती है. यह कार पेट्रोल पर  20 kmpl तक का माइलेज भी प्रदान किया जा रहा है. टियागो का CNG विकल्प भी पेश किया जा रहा है. इस कार की शुरूआती एक्स शोरूम 5.39 लाख रुपए है.

Renault Kwid: इस कार में दो तरह के इंजन का ऑप्शन भी दिया जा रहा है. इसमें एक 1.0L वाला पेट्रोल इंजन जो 5500 RPM पर 67BHP की पॉवर और 4450RPM पर 91 Nm का मैक्सिमम टॉर्क जेनरेट करने का काम कर रहा है. वहीं दूसरा 799cc वाला इंजन 54PS की पॉवर जेनरेट करने का काम कर रही है. इस कार के मूल्य की शुरूआती एक्स शोरूम कीमत 4.64 रुपए है. यह कार 22 किलोमीटर/लीटर तक का माइलेज भी प्रदान किया जा रहा है. 

Maruti S-Presso : इस कार में 1.0L का 3 सिलेंडर पेट्रोल इंजन भी प्रदान किया जा रहा है, जो 58.33bhp पावर और 78 Nm का मैक्सिमम टॉर्क उत्पन्न करने का काम करती है. इस कार की एक्स शोरूम मूल्य  4.25 लाख रुपए से 5.99 लाख रुपए के मध्य है. यह कार 24 से 25 kmpl तक का माइलेज देती है. इस कार का CNG विकल्प भी पेश किया जा रहा है.

माइलेज में शानदार कीमत भी आपके बजट में होगी फिट होगी ये कार

जल्द ही इंडियन बाजार में लॉन्च होने जा रही है टाटा की स्पेशल एडिशन एसयूवी

OLA की स्कूटर का दीवाना हुआ देश, सिर्फ 499 रूपए में शुरु हुई बुकिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -