जब चीनी कपल ने बहुत ही एन्जॉयमेंट के साथ भारत में करवाया वेडिंग फोटोशूट
जब चीनी कपल ने बहुत ही एन्जॉयमेंट के साथ भारत में करवाया वेडिंग फोटोशूट
Share:

आज कल मार्केट में फोटोशूट्स की काफी डिमांड है। दुनियाभर के लोग फोटोशूट्स करवाते है। ऐसे में भारत की बात की जाए तो यहाँ पर फोटोशूट्स करवाने की इतनी जगह है की कुछ कहा नहीं जा सकता है लेकिन फिर भी यहाँ के लोग बाहर जाते है फोटोशूट्स के लिए। लेकिन कुछ विदेशी ऐसे है जो अपने प्यार भरे पलों को खूबसूरती से संजोने के लिए भारत आते है।

जी हम बात कर रहें है चीन के रहने वाले Ling और Zhang जो अपनी शादी की दसवीं सालगिरह के फोटोशूट के लिए भारत आए और फोटोज क्लिक करवाए। जी हाँ इन दोनों ने अपने एक दोस्त की जान पहचान से दिल्ली के 'Our Wedding Chapter' से बात की और उसके बाद अपना शूट करवाया। इस शूट में दोनों ही काफी आकर्षक नजर आ रहें थे। लेकिन समस्या ये थी की इन दोनों को हिंदी और इंग्लिश नहीं आती थी, इस वजह से यह फोटोशूट बिन बातों के सिर्फ इशारों से किया गया।

एक शूट के दौरान दोनों को भागना था जिसमे दोनों शूट के बाद भी भागते ही रहें क्योंकि उन्हें हिंदी भाषा नहीं आती थी और सब उन्हें हिंदी भाषा में ही रोक रहें थे। उनसे हाव भाव से यह कहा जा सकता है की उन्हें भारत बहुत पसंद आया होगा  और उन्होंने यहाँ खूब एन्जॉय किया होगा । इन दोनों का यह फोटोशूट जोधपुर के किले पर नाचने, रिक्शा चलाने, और भी बहुत कुछ चींजों के बाद खत्म हुआ।

(VIDEO) माँ से फैशन की बातें कुछ ऐसे ही होती है आजकल

जब रास्ते में लोगो के कान मे चिल्लाने लगा यह आदमी "आपको पता है मेरा बाप क्या है"

अब झाँसी की रानी का शादी का कार्ड आया सामने, फोटो हुई वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -