22 या 28 दिन नहीं बल्कि पूरे माह चलेगा एयरटेल का ये सस्ता प्लान
22 या 28 दिन नहीं बल्कि पूरे माह चलेगा एयरटेल का ये सस्ता प्लान
Share:

टेलीकॉम कंपनियों के पोर्टफोलियो में एक महीने और 30 दिनों की वैलिडिटी वाले रिचार्ज प्लान्स भी दिए जा रहे है . TRAI के आदेश के उपरांत कंपनियों ने ऐसे प्लान्स को जोड़ दिया है. जहां पहले 28 दिन या 22 दिनों की वैलिडिटी वाले प्लान्स आते थे. अब आपको पूरे एक माह की वैलिडिटी वाले प्लान्स मिलने वाला है.

Airtel के पोर्टफोलियो में ऐसे चार प्लान्स हैं, जो एक माह और 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ दिया जा रहा है. अगर आप कम मूल्य में एक माह तक अपने सिम कार्ड को सक्रीय रखना चाहते हैं, तो इन प्लान्स को ट्राई कर सकते हैं. हम ऐसे ही 4 प्लान्स की डिटेल्स लेकर आ चुके है, इसमें आपको 30 दिन या फिर एक महीने की वैलिडिटी भी दी जा रही है. ये सभी प्लान्स 150 रुपये से कम कीमत के हैं. आइए जानते हैं इन प्लान्स की डिटेल्स. 

Airtel का 109 रुपये और 111 रुपये का प्लान: 30 दिनों की वैलिडिटी वाला रिचार्ज प्लान 109 रुपये में मिल रहा है. इस रिचार्ज में यूजर्स को 30 दिनों के लिए 200MB डेटा और 99 रुपये का टॉकटाइम भी दिया जा रहा है. इस रिचार्ज में आप 2.5 पैसे प्रति सेकेंड के रेट से कॉल कर सकते हैं. वहीं लोकल SMS के लिए 1 रुपये और STD SMS के लिए 1.5 रुपये का चार्ज देना होगा.  111 रुपये के प्लान में आपको ऊपर वाले प्लान्स के ही बेनिफिट्स भी प्रदान किए जा रहे है. दोनों प्लान्स में सिर्फ वैलिडिटी का अंतर है. जहां 109 रुपये में आपको 30 दिनों की वैलिडिटी मिलती है. वहीं 111 रुपये में आपको एक महीने की वैलिडिटी मिलने वाली है. 

आज ही हो जाए आप भी सावधान! भूलकर भी न डाउनलोड करें ये App, वरना...

बड़ी खबर! 5G लॉन्च के पहले सामने आई बड़ी बात

अब गूगल भेजेगा जेल.... जानिए क्या है वजह!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -