इस सेलिब्रिटी ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर लिखा- माई नेम इज कांस
इस सेलिब्रिटी ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर लिखा- माई नेम इज कांस
Share:

कांस फिल्म फेस्टिवल 2022 कई मायनों में भारत के लिए महत्वपूर्ण है। पहली बार इस फेस्टिवल में इंडिया 'कंट्री ऑफ ऑनर' के रूप में शामिल हो चुका है। गौरतलब है कि इसी वर्ष से कांस फिल्म फेस्टिवल में कंट्री ऑफ ऑनर की परंपरा शुरू हुई है।

फ्रांस में हुए कांस फिल्म फेस्टिवल में विश्वभर की चुन‍िंदा फिल्मों और डॉक्यूमेंट्री की स्क्रीनिंग की जा चुकी है। बेस्ट मूवी और कलाकारों को सम्मानित किया गया। फिल्म फेस्टिवल के कुछ दिन के उपरांत गायक आदित्य नारायण झा ने कई फोटो Koo ऐप पर साझा कर लिखा मेरा नाम कांस है। इस फोटो में कांस आदित्य नारायण की तस्वीर के साथ कांस मूवी फेस्टिवल आयोजन स्थल की सुंदर फोटो देखने के लिए मिली है।

 

कांस फिल्म फेस्टिवल में कुल छह भारतीय भाषाओं की मूवीज को प्रदर्शित किया गया। इनमें से एक मूवी 'रॉकेट्री -द नांबी इफेक्ट' है! भारत की ओर से कई सेलेब्स ने फेस्टिवल में भाग लिया। कांस फिल्म फेस्टिवल में इस बार दीपिका पादुकोण जूरी मेंबर के रूप में शामिल हो गई थी। इस बार फेस्टिवल में इंडिया की ओर से प्रसिद्ध लोक गायक मामे खान, अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी, नयनतारा, तमन्ना भाटिया, वाणी त्रिपाठी, दो बार के ग्रैमी विजेता संगीतकार रिकी केज में भी हिस्सा लिया था। जिसके साथ  कई और इंडियन सेलेब्स भी कांस फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुए।

अदिति राव हैदरी ने प्रोजेक्ट दोस्ती ईस्टर्न बे की लॉबी का किया उद्घाटन

पति सूरज संग तुर्की में ब्रेकफास्ट एंजॉय करती नजर आई मौनी रॉय

धमाकेदार प्रचार के साथ होगी जुग जुग जियो की शुरुआत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -