कई बड़ी कारों को टक्कर दे सकती है ये दमदार फीचर्स वाली कार
कई बड़ी कारों को टक्कर दे सकती है ये दमदार फीचर्स वाली कार
Share:

इंडियन ऑटोमोबाइल बाजार में SUV कारें बहुत लोकप्रिय हैं और इस लोकप्रियता को बढ़ाने के लिए अब कुछ कंपनियां नई मिड साइज SUV कारें तैयार कर रही हैं. ऐसे में आज हम आपको 5 कारों के बारे में जानकारी देने जा रहे है, जो जल्द ही बाजार में दस्तक देने वाली हैं. इन कारों का मुकाबला हुंडई क्रेटा और KIA सेल्टोस सहित अन्य मिड-साइज SUV कारों से होने वाला है. तो चलिए जानते है एक-एक करके इन अपकमिंग कारों के बारे में.....

टोयोटा मिड साइज एसयूवी: ख़बरों की माने तो टोयोटा एक मिड साइज SUV कार भी तैयार करने का काम कर रही है. इस कार का कोडनेम D22 है. मारुति की तुलना में इस कार के इंटीरियर और एक्सटीरियर में थोड़ा अंतर देखने के लिए मिल रहा है. साथ ही टोयोटा की इस कार में दमदार पावरट्रेन भी दिया जा रहा है.

नेक्स्ट जनरेशन महिंद्रा एक्सयूवी500: महिंद्रा जल्द ही अपनी XUV500 को फिर से एक नए वर्जन में पेश करने जा रही है. यह कार 5 सीटर है, जबकि मौजूदा मॉडल में 7 सीटर कार  कही जा रही है. कुछ लीक में जानकारी से इस बात का खुलासा हुआ है कि यह XUV300 प्लेटफॉर्म पर बेस्ड हो सकती है. हालांकि, इस बारे में अभी कुछ भी पुख्ता नहीं बोला जा सकता है.

रेनो डस्टर: रेनो नई जनरेशन डस्टर तैयार करने में लगी हुई है, जिसे जल्द ही इंडिया में पेश किया जाने वाला है.  इस SUV कार का प्रोडक्शन इस साल की शुरुआत में ही रोका जा चुका है  अब नया वर्जन लाने वाली है. इस कार को करीब एक दशक पहले लॉन्च किया गया है.

भारत में लॉन्च की गई Triumph Tiger Sport 660, जानिए क्या है इसकी खासियत

Honda City Hybrid इस दिन इंडिया में होगी लॉन्च

धमाकेदार फीचर्स से भरी होगी Kia Seltos, जानिए आप भी....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -