इस कार से भारी मात्रा में कम होगा प्रदूषण
इस कार से भारी मात्रा में कम होगा प्रदूषण
Share:

इंडिया के कई प्रमुख शहरों के साथ दिल्ली-NCR में आपको प्रदूषण का एक विकराल रूप देखने के लिए भी मिल रहा है. प्रदूषण हमारे लिए कितना हानिकारक है यह सब आप बखूबी जानते हैं. जरा सोचिए किस तरह होने वाला है, यदि हमारी कार में भी कुछ ऐसा सिस्टम हो जो हवा को शुद्ध करें, जी हां, हम बात कर रहे हैं एयर प्यूरीफायर की. हर दिन बढ़ते जा रहे प्रदूषण को देखते हुए तमाम कार कंपनियों ने सेफ्टी फीचर्स के साथ-साथ एयर प्यूरीफायर जैसा कंफर्ट फीचर्स भी अपनी कारों में भी लगवा सकते है. एयर प्यूरीफायर की सुविधा कार में इन बिल्ड रूप से प्रदान की जाएगी जो आपको 10 लाख रूपये की रेंज से कम और अधिक मूल्य में देखने के लिए मिल सकता है. कुछ SUV में एयर प्यूरीफायर फीचर्स, फैक्ट्री फिटेड है तो कुछ में एक्सेसरी पैक के साथ पेश करवाया गया है. 

निसान मैग्नाइट और रेनो काइगर- कम बजट की कारों में आपके लिए निशान मैग्नाइट एक सस्ता एवं बेहतर विकल्प साबित भी दिया जा रहा है. निसान मैग्नाइट के XV मॉडल से ऊपर के सभी मॉडल में एयर प्यूरीफायर जैसी सुविधा देखने के लिए मिल रही है, आपको बता दें कि यह विकल्प टेक पैक के रूप में  पेश की जा चुकी है. 

जिसके लिए आपको कार के दाम के साथ साथ एक्स्ट्रा ₹40000 कंपनी को देने होने वाले है. निसान की मैग्नाइट के टेक पैक में आपको बेहतरीन उम्दा फीचर्स देखने को मिलने वाले है. 'Smart Plus' एक्सेसरी पैक के तहत RXZ वेरिएंट में एयर प्यूरीफायर आपको रेनो काइगर में देखने के लिए मिल रही है. ₹38000 से अधिक कि एक्सेसरी पैक के मूल्य के साथ रेनो काइगर में भी आपको आकर्षक फीचर्स देखने के लिए मिल रहे है.

15 जुलाई को लॉन्च होने जा रही है ये शानदार बाइक, जानिए क्या है इसकी खासियत

देश में ग्राहकों का दिल जीतने के लिए आया धमाकेदार फीचर्स वाला स्कूटर

अगले माह लॉन्च की जाएगी Citroen C3, जानिए क्या है इसकी खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -