कम दाम में महंगे का मजा देगी ये कार
कम दाम में महंगे का मजा देगी ये कार
Share:

कार खरीदने की इच्छा तो आज के समय में हर व्यक्ति के अंदर होती है, लेकिन काफी सारे लोग कम बजट की वजह से इन्हें नहीं खरीद पाते हैं। सामान्य तौर पर लोग जब भी कोई गाड़ी खरीदने का प्लान करते हैं तो सबसे पहले बात होती है उसके मूल्य की।  जिसके उपरांत ही कार और उसके मॉडल के बारे में विचार किया जाता है। यदि आप भी एक बढ़िया सी गाड़ी खरीदना चाहते हैं लेकिन आपका बजट कम है तो हम आज आपको कुछ ऐसी ही गाड़ियों के बारे में बताने वाले हैं जो शानदार होने के साथ साथ आपके बजट में भी फिट होने वाली है और यदि आप चाहें तो इन कारों पर फाइनेंस भी करवा पाएंगे। ये सभी गाड़ियां महिंद्रा की बेहद विश्वसनीय यूज्ड कार वेबसाइट महिंद्रा फर्स्ट चॉइस (Mahindra First Choice) पर देखा जा चुका है। तो चलिए जानते है इनके बारें में विस्तार से...

MAHINDRA REVA E20 T0 : यह एक कम मूल्य में मिलने वाली एक इलेक्ट्रिक कार बोला जा रहा है। इस कार की कुल रनिंग 45,000 किलोमीटर है। इस जर्बदस्त कार के लिए 3.99 लाख रुपये की डिमांड भी की गई है।

MAHINDRA KUV100 : यह 6 सीटर SUV 2017 मॉडल की कार है। यह एक डीजल इंजन वाली कार कही जा रही है। यह कार अब तक मात्र 18,200 किलोमीटर तक चली हुई है। यह कार लाल रंग में उपलब्ध है और यह एक फर्स्ट ऑनर कार है। इस कार के लिए 4.75 लाख रुपये की डिमांड भी की जा चुकी है।  

Honda Amaze : यह 2014 मॉडल की एक सेडान कार है। यह 5 सीटर कार चॉकलेट ब्राउन कलर में पेश की जा चुकी है। इस कार में एक डीजल इंजन है और यह एक सेकेंड ओनर कार कही जा रही है। इस कार की आस्किंग प्राइस 3.9 लाख रुपये है। 

देशभर में तेजी से बढ़ रही है इन स्कूटर की मांग, जानिए क्या है इनमे ऐसा खास

ये है देश के सबसे ज्यादा मिलने वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर

बाजार में पेश किया गया इलेक्ट्रिक थ्री व्हीलर कार्गो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -