आपके बजट में एकदम फिट हो जाएगी ये कार

बड़े परिवारों के लिए ऐसी गाड़ियों की आवश्यकता पड़ जाती है, जिनकी सीटिंग कैपेसिटी ज्यादा हो। आमतौर पर 5 सीटर गाड़ियां अधिक सेल की जाती है लेकिन अगर आप चाहते हैं कि आपका बड़ा परिवार एक कार में एक ही सफर कर पाए तो उसके लिए हो सकता है कि आपको 7-सीटर कार खरीदने की आवश्यकता है। लेकिन, यहां सोचने वाली एक बड़ी बात यह है कि 5-सीटर कारों के मुकाबले अधिकतर 7-सीटर कारों के दाम बहुत ही ज्यादा होते है। हालांकि, ऐसे में अगर आप चाहते हैं कि आप कोई सस्ती 7-सीटर कार खरीदें तो आज हम आपको ऐसी ही गाड़ियों के बारे में सूचना देने जा रहे है।

डैटसन गो+: डैटसन गो+ का मूल्य 4।26 लाख रुपये से शुरू है औ मॉडल के आधार पर तकरीबन 7 लाख (एक्स-शोरूम) तक जा सकती है। यह 7 वेरीएंट्स में आती है। यह 7 सीटर कार है। जिसमे 1198 cc का पेट्रोल इंजन भी देखने के लिए मिल रहा है। कार में मैनुअल और ऑटोमैटिक (सीवीटी), दोनों ट्रांसमिशन के विकल्प भी दिए जा रहे है। अगर माइलेज के बारें में बात की जाए तो यह 18।57 से 19।02 किमी प्रति लीटर तक का माइलेज भी प्रदान  कर रहा है। 

रेनो ट्राइबर: रेनो ट्राइबर की शुरुआती मूल्य  5.88 लाख रुपये है और मॉडल के आधार पर 8.44 लाख (एक्स-शोरूम) तक जा रही है। रेनो ट्राइबर कुल 10 वेरीएंट्स में पेश की जा रही है। यह भी 7 सीटर कार है और पेट्रोल इंजन के साथ दी जा रही है। जिसमे 999 cc का इंजन है, जो 18।29 से 19 किमी प्रति लीटर तक का माइलेज भी प्रदान कर रहा है। कार में मैनुअल और ऑटोमैटिक (एएमटी), दोनों ट्रांसमिशन विकल्प भी दिए जा रहे हैं।

मारुति सुज़ुकी इको: मारुति सुज़ुकी इको का शुरुआती मूल्य 4.63 लाख रुपये है और मॉडल के आधार पर यह 7।63 लाख रुपये तक जा रहा है। यह कुल 5 वेरिएंट्स में पेश की जा रही है। जिसमे 5 सीटर और 7 सीटर, दोनों विकल्प भी दिए जा रहे है। इसमें 1196 cc का पेट्रोल इंजन है। इसका सीएनजी वर्जन भी आता है। इसमें सिर्फ मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आ रहा है। यह 16.11 से 20।88 तक का माइलेज प्रदान कर रही है।

Ducati ने इंडिया में लॉन्च की अपनी अब तक की सबसे महंगी बाइक

Hero की इस मोटरसाइकिल ने मचाया हंगामा

लॉन्च होने के पहले ही लीक हुई इस कार की सारी जानकारी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -