जल्द ही टॉप कार की लिस्ट में शामिल हो सकती है  मारुति की ये कार
जल्द ही टॉप कार की लिस्ट में शामिल हो सकती है मारुति की ये कार
Share:

भारत में बिकने वाली टॉप 2 कारों की सूची में फरवरी के माह में हैचबैक और SUV का राज अब तक चल रहा है. बीते माह की इस सूची में नई पीढ़ी की Maruti Ertiga को लॉन्च किया जाने वाला है। इस कार को बीते वर्ष नवंबर में लॉन्च किया गया था। यह सम्मान Maruti Alto के साथ बना हुआ है, जिसने अपनी बिक्री की तेजी को कायम रखा है। 

Maruti Ertiga: मारुति इस महीने Ertiga (अर्टिगा) के न्यू जेनरेशन मॉडल को लॉन्च करने वाली है। लेकिन इस 7-सीटर तीन-पंक्ति MPV का मौजूदा मॉडल अभी भी बहुत अधिक बिक्री के साथ अपने प्रतिद्वंद्वियों को अच्छी टक्कर दे रहा है। मारुति ने फरवरी में अर्टिगा की 11,649 यूनिट्स को सेल किया गया, जो जनवरी में बेची गई 11,847 यूनिट से थोड़ी ही कम है। फरवरी 2021 में इसके प्रदर्शन से तुलना करें तो एर्टिगा की बिक्री में 19 प्रतिशत से अधिक की वृद्धि देखने के लिए मिली है। 

Maruti Alto: इस बात की चर्चा बहुत लंबे समय से चल रही है कि मारुति अपने सबसे पुराने मॉडलों में एक Maruti Alto (मारुति ऑल्टो) का न्यू जेनरेशन मॉडल को लेकर आने वाली है। हालांकि यह अभी तक साफ नहीं है कि नई पीढ़ी वर्जन कब तक लॉन्च की जाने वाली है। लेकिन ऑल्टो अपनी मौजूदा जेनरेशन मॉडल में भी काफी लोकप्रिय है। मारुति ने बीते माह ऑल्टो की 11,551 यूनिट्स की बिक्री की, जो जनवरी में बेची गई 12,342 यूनिट्स से कम थी।

बजाज ने पेश की नए फीचर्स से भरपूर पल्सर 250

क्या आप भी चाह रहे है सेकंड हैंड कार खरीदना तो अभी पढ़ें ये खबर

यहाँ मिल रही कम दाम में Honda Amaze सहित Honda city जैसी कारें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -