होंडा और हुंडई की इस कार में मिल रहा है खास डिस्काउंट, आज ही ले आए आप भी अपने घर
होंडा और हुंडई की इस कार में मिल रहा है खास डिस्काउंट, आज ही ले आए आप भी अपने घर
Share:

यदि आप अप्रैल के इस महीने में अपने लिए कोई कार खरीदने के बारें में सोच रहे है तो आपकी यह योजना आपको बहुत लाभ करा सकती है. दरअसल, कई कार कंपनियां अपनी कारों पर ऑफर मुहैया भी करवाने जा रहे है. इनमें हुंडई भी शामिल है. हुंडई अपनी सैंट्रो, ग्रैंड आई10 निओस और ऑरा कार पर डिस्काउंट ऑफर करने जा रही है.  खबरों की माने  तो यह कारें सीएनजी वेरिएंट में भी उपलब्ध हैं, यानी अगर आप पेट्रोल-डीजल की बढ़ती  मूल्यों से बचने के लिए CNG वेरिएंट की कार खरीदना चाहते हैं तो यह कारें आपके लिए एक विकल्प के रूप में हैं.

हुंडई ऑरा पर डिस्काउंट ऑफर: हुंडई ऑरा का मूल्य तकरीबन 6 लाख रुपये से 9.41 लाख रुपये के मध्य है. कार पर 48,000 रुपये तक की छूट पेश है. इसमें 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 3000 रुपये तक का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है. जिसके साथ 35,000 रुपये तक की नकद छूट भी शामिल है.

होंडा जैज़: कंपनी की प्रीमियम हैचबैक - जैज़ भी 28,158 रुपये तक के ऑफर के साथ सेल पर है. इस माह इसपर 4,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट, 5,000 रुपये का लॉयल्टी बोनस, 10,000 रुपये का कैश डिस्काउंट या 12158 रुपये की एक्सेसरीज और 7,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी मिल रहा है. यह छूट सिर्फ जैज़ के पेट्रोल वेरिएंट पर लागू किया जाने वाला है.

लॉन्च हुआ 190KM की रेंज देने वाला ये खास स्कूटर

MG मोटर्स ने अपने ग्राहकों को दिया एक और बड़ा झटका, उठाया ये बड़ा कदम

400KM की नॉनस्पीड सुविधा के साथ लॉन्च की जा रही TATA की ये नई कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -