आपके बजट और परिवार के लिए एकदम परफेक्ट है ये कार

देश में हर प्राइस रेंज में कारों के ढेर सारे मॉडल्स भी पेश कर दिए गए है, ऐसे में यदि आप भी एक नई कार खरीदने वाले हैं और आपका बजट 9 लाख रुपये तक का है तो आप यहां बताए जा रहे कुछ कारों पर विचार भी करने वाले है.

टोयोटा ग्लैंजा: नई Toyota Glanza, 1.2-लीटर, चार-सिलेंडर, डुअल VVT पेट्रोल इंजन के साथ प्रदान की जा रही है, जो 89 bhp की पॉवर और 113 Nm का टार्क पैदा  करने का काम करता है.  E-सीएनजी इंजन 30.61km/kg की माइलेज के साथ 76 bhp की पॉवर और 98.5 Nm का टार्क जेनरेट करने का काम कर रहा है. पेट्रोल इंजन को पांच-स्पीड मैनुअल यूनिट और AMT यूनिट के साथ जोड़ा जा चुका है जबकि ई-सीएनजी वेरिएंट में केवल पांच-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन भी दिया जा रहा है. 9 लाख रुपये से कम कीमत में इस कार के 5 वैरिएंट्स मौजूद हैं.

टाटा पंच:  बता दें कि Tata Punch में 1.2-लीटर, तीन-सिलेंडर, नेचरली एस्पिरेटेड, रेवोट्रॉन पेट्रोल इंजन भी प्रदान किया जा रहा है, जो 84bhp की पॉवर और 113 Nm का टार्क पैदा करने का काम करता है. यह इंजन 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स या AMT यूनिट के साथ जोड़ा गया है. इसके अधिकतर वेरिएंट्स 9 लाख रुपये से कम मूल्य में पेश किया जा रहा है. 

टाटा टिगोर: Tata Tigor में एक 1.2-लीटर, तीन-सिलेंडर, NA Revotron पेट्रोल इंजन भी प्रदान किया जा रहा है जो 85 bhp की पॉवर और 113 Nm का टार्क जेनरेट  करने का काम करता है. इस इंजन पांच-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और एएमटी यूनिट के साथ जोड़ा गया है. वहीं इसका CNG वर्जन 72bhp की पॉवर और 95 Nm का टार्क जेनरेट कर सकता है, और इसमें केवल 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन यूनिट ही मिलता है. इस कार के सभी वेरिएंट्स 9 लाख रुपये से कम कीमत में पेश कर दी गई है.

8 लाख से भी कम दाम में मिल रही है जबरदस्त कार

जल्द ही भारत में भी दस्तक देगी दुनिया की सबसे बेहतरीन इलेक्ट्रिक कार

जब बात हो आपकी सुरक्षा की तो ये कार है सबसे बेस्ट

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -