ADAS के साथ अन्य कई खूबियों से भरी हुई है ये कार
ADAS के साथ अन्य कई खूबियों से भरी हुई है ये कार
Share:

Tata Motors ने अपनी दो सबसे टॉप SUV कारों, सफारी और हैरियर में कई नए फीचर्स सहित ADAS सेफ्टी सिस्टम और एक बड़ी टचस्क्रीन का अपग्रेड भी प्रदान किया जा रहा है. फिलहाल मौजूदा सफारी और हैरियर में बहुत ही छोटी टचस्क्रीन भी दी जा रही है. ये सभी नए बदलाव इन दोनों कारों के नए रेड डार्क एडिशन में देखने के लिए मिलने वाले है. जिसमे सिर्फ ADAS के साथ के 360 डिग्री कैमरा का फीचर जोड़ा गया है. ये सभी बहुत आधुनिक और महत्वपूर्ण फीचर्स हैं. ADAS सिस्टम में ऑटो इमरजेंसी ब्रेकिंग, ट्रैफ़िक एसिस्ट जैसे ढेर सारे फीचर्स भी प्रदान किए जा रहे है.

अन्य फीचर्स: अन्य फीचर्स में, आपको इन दोनों कारों में 6 एयरबैग भी प्रदान कर रहे है. 360 डिग्री कैमरा फीचर पार्किंग में सहायता कर रहे है, इसमें साथ इसमें दिया गया बड़ा टचस्क्रीन डिस्प्ले, विजुअल्स को बेहतरीन ढंग से दिखा रहा है. यह बड़ी स्क्रीन इंफोटेनमेंट स्क्रीन के रूप में बहुत शानदार कार्य कर रहे है. हम जल्द ही इस कार का एक्सपीरियंस करके इसके अधिक डिटेलिंग के बारे में चर्चा करने वाले है. 

अन्य कारों को मिलेगी टक्कर: सभी बदलावों के बारें में बात की जाए तो इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, 10.25-इंच की टचस्क्रीन और 9-स्पीकर जेबीएल ऑडियो सिस्टम को शामिल किया गया है. सफारी के सेकंड रो में वेंटिलेटेड सीट्स भी दी जा चुकी है. जबकि इसके सनरूफ के चारों ओर एंबियंट लाइटिंग भी दी गई है. एक नए पैटर्न और इंसर्ट के साथ लाल सीटों पर भी लाल रंग के डॉट्स भी प्रदान किए जा रहे है. कंफर्ट Harrier और Safari का एक महत्वपूर्ण पहलू है. इंजन के विकल्पों में दोनों कारों में डीजल इंजन के ऑप्शन एक समान हैं. इन नए फीचर्स के साथ इन दोनों एसयूवी की इंस्ट्रूमेंट की लिस्ट में बड़े सुधार किए गए हैं. जिससे ये दोनों कारें अपने सेगमेंट की अन्य कारों को कड़ी टक्कर देने वाला है.

टाटा मोटर्स ने पेश की अपनी अब तक की सबसे बेस्ट कार, जानिए क्या है इसकी खासियत

महिंद्रा ने बढ़ाए स्कॉर्पियो एन के सभी वेरिएंट्स के दाम

हुंडई या टाटा नहीं बल्कि AUTO EXPO में हो रही इस कार की सबसे ज्यादा चर्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -