दमदार फीचर्स के साथ मिल रही है ये कार
दमदार फीचर्स के साथ मिल रही है ये कार
Share:

अगर आपको चाहिए एक बढ़िया माइलेज वाली कार लेकिन आपका बजट है कम तो परेशान होने की आवश्यकता नहीं है। देश में ऐसी कई कारें उपलब्ध हैं जो केवल 5 लाख रुपए में ही जबरदस्त फीचर्स और शानदार माइलेज के साथ आपकी ख्वाहिश को भी पूरा कर सकते है। इसलिए आज हम आपको बताने वाले हैं महज 5 लाख रुपए में मिलने वाली उन कारों के बारे में जो कम कीमत के साथ ही जबरदस्त माइलेज भी प्रदान किया जा रहा है, तो आइए देखते हैं उन कारों की लिस्ट। 

मारुति ऑल्टो 800 ( Maruti Alto 800): यह कार 4-सीटर या 5-सीटर के विकल्प  में उपलब्ध है। इस कार में 796सीसी का इंजन भी दिया जा रहा है। जिससे 31।59 kmpl की जबरदस्त माइलेज प्राप्त की जा सकती है। इस कार की शुरुआती कीमत 3.39 लाख रुपये है।

डैटसन रेडी-गो (Datsun Redi-Go): यह कार 799cc और 999cc के दो इंजन विकल्प में पेश किया जा रहा है। यह शानदार लुक वाली एक 5 सीटर कार है। इसमें मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दोनों का विकल्प में पेश की जा रही है। इस कार से 20.71 kmpl का माइलेज मिलता है और जिसका मूल्य  3।98 लाख रुपये से 4।96 लाख रुपये के मध्य है।

रेनो क्विड (Renault Kwid): 22.25 kmpl की माइलेज देने वाली यह कार एक 999 सीसी के इंजन के साथ दी जा रही है। यह 5 सीटर कार इंडिया में RXL, RXL (O), RXT, और क्लाइंबर जेसे चार ट्रीम्स में उपलब्ध है। इसकी शुरूआती  मूल्य 4।64 लाख रूपए है जबकि इसके टॉप एंड वैरिएंट के 5।99 लाख रुपए खर्च करने होंगे।

आप भी उठा सकते है आजादी के इस खास पर्व का लाभ, इन कारों पर मिल रहा है भारी ऑफर

Renault की इन कारों में मिल रही है बंपर छूट

हुंडई की इस कार पर आप भी बचा सकते है 5000 रुपए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -