6 लाख से भी कम दाम में मिल रही है ये कार
6 लाख से भी कम दाम में मिल रही है ये कार
Share:

हमारे देश मे बहुत बड़ी तादाद में ऐसे लोग हैं जो महंगी कार अफोर्ड नहीं कर पाएंगे। वैसे तो छोटे परिवार के लिए कम दाम की कारों की खूब बिक्री होती है। इस सेगमेंट में मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) की कारों दबदबा बना हुआ है। खबरों का कहना है कि बीते 3 माह मारुति वैगनआर तो सबसे अधिक बिकने वाली कार रही है। मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) के साथ टाटा मोटर्स (Tata Motors) और हुंडई मोटर्स (Hyundai Motors) जैसी कंपनियों ने भी 6 लाख रुपये से कम में बहुत कारें दी हैं। यदि आप भी इस सेगमेंट की कार को खरीदना चाह रहे हैं तो हम आपको कुछ कारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपके लिए बेहतर ऑप्शन भी मिल सकता है। तो चलिए शुरू करते हैं-

मारुति सुजुकी की सस्ती और अच्छी कारें- 6 लाख के प्राइज रेंज में मारुति सुजुकी की बेस्ट सेलिंग वैगन आर आपके लिये अच्छा विकल्प भी दिया जा रहा है। इसके मूल्य के बारें में बात की जाए तो 5.47 लाख रुपये से शुरू हो जाता है। वहीं इसके वैरिएंट का माइलेज 23.65 किलोमीटर प्रति लीटर है। जिसके साथ साथ दूसरा विकल्प मारुति ऑल्टो (Maruti Alto 800) का हो सकता है। इसके टॉप मॉडल के लिए आपको 5.03 लाख रुपये चुकाने पड़ जाएंगे। तीसरा विकल्प मारुति सुजुकी सिलेरियो (Maruti Celerio) होने वाला है। मूल्य के बारें में बात की जाए तो 5.25 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है। इसमें 24.97 kmpl तक का माइलेज भी दिया जा रहा है। 

ईको और एस-प्रेसो- आपको 6 लाख रुपये से कम के मूल्य में आपके लिए मारुति ईको (Maruti Eeco) भी एक ऑप्शन होने वाला है। जिसके मूल्य के बारें में बात की जाए तो 4।63 लाख रुपये से लेकर 5.94 लाख रुपये तक है। पेट्रोल वेरिएंट्स में 16.11 kmpl तक का माइलेज मिल जाएगा वहीं सीएनजी वेरिएंट्स में 20.88 km/kg तक देने में सक्षम है। इसके अलावा आपको मारुति एस-प्रेसो (Maruti S-Presso) भी आपको मिलने वाली है, इसकी कीमत 4.00 लाख रुपये से लेकर 5.64 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक है। वही माइलेज 21.4 kmpl तक मिल रहा है।

ऑफर ही ऑफर महिंद्रा ने इस कार पर दी भारी छूट

महंगाई के दौर में महिंद्रा ने ग्राहकों को दिया खास ऑफर, जानिए...?

ये है अब तक की सबसे बेस्ट और सस्ती कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -