बेहद ही कम दाम में मिल रही ये कार, इस दीवाली उठाएं आप भी लाभ
बेहद ही कम दाम में मिल रही ये कार, इस दीवाली उठाएं आप भी लाभ
Share:

इस त्यौहारी सीजन लोग वाहनों की खूब खरीदारी करने में लगे हुए है.  हालांकि बीते कुछ वक़्त में विभिन्न कंपनियों ने अपने वाहनों के दाम को बढ़ा दिया है, इसकी वजह से इन्हें खरीदना काफी सारे लोगों के बजट के बाहर हो चुका है. यदि आप भी इस त्यौहारी सीजन में एक गाड़ी खरीदने वाले हैं तो थोड़ा रुक जाएं, क्योंकि अब आप एक बाइक के मूल्य में कार खरीद सकते हैं. जी हां! आज हम आपको बताने वाले हैं कुछ ऐसी ही यूज्ड कारों के बारे में जो बहुत ही कम कीमत पर मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू की वेबसाइट पर पेश की जा चुकी है. 

Maruti Alto STD : बता दें कि यह एक 2009 मॉडल की पेट्रोल इंजन कार है. जो कि फर्स्ट ओनर कार कही जा रही है. यह कार बिक्री के लिए के लिए शिमला में मौजूद है और इसका नंबर भी शिमला का ही बताया जा रहा है. यह कार अब तक 85283 किलोमीटर चली है. इस कार की लिए 80000 रुपये की डिमांड की जा चुकी है.

Maruti Wagon R LXI : यह एक 2008 मॉडल की फिफ्थ ओनर कार कही जा रही है. इस कार में एक पेट्रोल इंजन भी प्रदान किया जा रहा है. यह कार बिक्री के लिए के लिए गाजियाबाद में मौजूद है और इसका नंबर भी गाजियाबाद का ही है. यह कार अब तक 88161 किलोमीटर चली है. इस कार की लिए 75000 रुपये की डिमांड की जा चुकी है.

जानिए सितंबर माह में टाटा पंच ने की कितने यूनिट्स की बिक्री

भारत में आज लॉन्च होने जा रही है टेस्ला की ये नई कार

बहुत ही सस्ते में मिल रही Maruti की ये कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -