सुरक्षा के मामले में इस कार ने तोड़ा सभी का रिकॉर्ड, अपने नाम किया सबसे बेस्ट कार का टाइटल
सुरक्षा के मामले में इस कार ने तोड़ा सभी का रिकॉर्ड, अपने नाम किया सबसे बेस्ट कार का टाइटल
Share:

एक तरफ देश में वाहनों का आंकड़ा तेजी से बढ़ता जा रहा है तो दूसरी तरफ सड़क दुर्घटना के आंकड़े भी बहुत निराश करने वाले हैं. यदि आप एक कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो हम यहां कुछ सुरक्षित कारों के बारे में  खुलकर जानकारी देने जा रहे है.

फॉक्सवैगन वर्चुअस: ये कार सुरक्षित कारों में सबसे ऊपर है. इसे NCAP क्रैश टेस्ट में 5 स्टार रेटिंग  भी प्रदान की जा रही है. इस कार में 6 एयरबैग की सुविधा भी मिल रही है, जो आगे वाले यात्रियों को दो तरफ से सुरक्षा देते हैं. इसके अलावा इस कार में सीट बेल्ट वार्निंग सिस्टम, ओवरस्पीड वार्निंग, स्पीड सेंसिंग डोर लॉक, एंटी थेफ्ट इंजन इमोबिलाइजर, मिडिल रियर थ्री-प्वाइंट सीटबेल्ट, फ्लैशिंग इमरजेंसी ब्रेक लाइट, सेंट्रल लॉकिंग जैसी सुविधा  भी प्रदान की जा रही है.

स्कोडा कुशॉक: सुरक्षा के केस में बात की जाए तो इस कार को भी NCAP क्रैश टेस्ट में 5 स्टार रेटिंग प्राप्त है. हाल ही में कंपनी ने इस कार के एक और एडिशन को बहुत पहले ही पेश कर दिया गया है. जिसे 1.0L वाले स्टाइल ट्रिम और 1.5L वाले ट्रिम के साथ लॉन्च कर दिया गया है. वहीं इसके कुछ फीचर्स के बारें में बात की जाए तो, इस कार में फ्रंट बंपर, सनरूफ, 17-इंच अलॉय व्हील्स पर फॉक्स डिफ्यूजर एलिमेंट देखने केलिए मिल रहे है.

MARUTI अपनी इन कारों को करेगी रिकॉल, जानिए क्यों

वर्ष 2024 में लॉन्च होगी महिंद्रा की ये कार, जानिए खासियत

टाटा नेक्सन ईवी को टक्कर देगी महिंद्रा की ये कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -