हौंडा सिटी और सियाज़ को पछाड़ इस कार ने मारी बाजी
हौंडा सिटी और सियाज़ को पछाड़ इस कार ने मारी बाजी
Share:

इसी साल अगस्त के आखरी में लांच हुई नयी जेनरेशन की वर्ना कार भारतीय बाजार में धूम मचा रही है. अगस्त से शुरू हुई धमाके दार बिक्री अक्टूबर महीने में भी जारी रही. बता दें कि वर्ना अपने सैगमेंट में सबसे ज्यादा बिकने वाली कार बन गयी है. पिछले दो महीनों में कंपनी ने न्यू-जेन वर्ना की लगभग 50,000 यूनिट बेंची है. हल होइ बीतें त्योहारों के सीज़न में धमाकेदार बिक्री करने के बाद कंपनी ने बताया है कि अभी नई वर्ना के लिए 20,000 बुकिंग पहले ही हो रखी है और लगभग 1,50,000 लोग इस कार में दिलचस्पी दिखा रहे हैं. आपको बता दें कि, न्यू-जेन ह्यूंदैई वर्ना ने पिछले दो महीनों में बिक्री के मामले में होंडा सिटी और मारुति सुज़ुकी सियाज़ को भी पच्छाद दिया है. होंडा और मारुति जहां इस कारों की 12-14 हजार यूनिट महीने में बेचती थी, हुंडाई वर्ना ने इस आंकड़े को 20,000 यूनिट/माह पर ला कर खड़ा कर दिया है.

गौरतलब है कि होंडा ने हाल ही में अपनी सडान कार\ सिटी की 7 लाख यूनिट बेचने का रिकॉर्ड आंकड़ा छुआ है जो 1998 से अबतक की कुल बिक्री है.हुंडाई इंडिया द्वारा जारी किये गए आंकड़ों की माने तो, इस कार को खरीदने वाले 20 प्रतिशत ग्राहक अपनी पहली कार खरीदने वाले करीब 20 प्रतशत ग्राहकों ने इस कार को अपनी पहली पसंद के रूप में चुना.

आपको बता दें कि, कोरिया की ऑटोमेकर कंपनी ने इस कार के ऑटोमैटिक वेरिएंट को डीजल और पेट्रोल दोनों ही इंजनों के साथ पेश किया है. कंपनी ने बताया कि, 25 प्रतिशत बुकिंग कार के ऑटोमैटिक वेरिएंट के लिए मिली हैं. कंपनी के मुताबिक, इस कार के लिए आधा से ज्यादा ऑर्डर टॉप वेरिएंट के लिए आया है जिसमें टचस्कीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और कनेक्टिविटी के साथ सनरूफ और क्लाइमेट कंट्रोल जैसे फीचर्स दिए गए है.

2018 में भारत आएगी हौंडा CR-V एसयूवी कार

फोर्ड इकोस्पोर्ट फेसलिफ्ट का नया रूप आएगा भारत

हौंडा लेकर आया धांसू स्कूटर 'Grazia'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -