कपड़ो के आर पार से देख लेता है Oneplus का ये कैमरा
कपड़ो के आर पार से देख लेता है Oneplus का ये कैमरा
Share:

इंडिया में जब कोई नया स्मार्टफोन पेश किया जाता है तो कंपनियां प्रयास करती है कि उन्हें बेहतर से बेहतर फीचर्स ऑफर करें। कई बार यह फीचर्स कस्टमर के लिए यूज़फुल होते हैं तो कई बार इनका कोई भी इस्तेमाल नहीं किया जाता है। हालांकि कई बार कंपनियों के पूरा प्रयास  करने के बावजूद भी फेल हो जाती हैं और उनके फीचर्स में गड़बड़ी बनी रहती है।

OnePlus के साथ भी ऐसा कुछ हो चुका है जिसके उपरांत कंपनी को बहुत दिक्कत हुई थी और बहुत निंदा का सामना करना पड़ा था। दरअसल कंपनी ने एक ऐसा कैमरा फिल्टर ऑफर कर दिया था जिसने लोगों के बीच हड़कंप का माहौल पैदा हो गया है। यदि आप इस बारे में नहीं जानते हैं तो आज हम आपको इस बारे में विस्तार से जानकारी देने जा रहे है।

कपड़ों के आर पार देख सकता था इस स्मार्टफोन का कैमरा: आप यकीन नहीं कर पाएंगे लेकिन एक बार कंपनी ने Oneplus 8 प्रो स्मार्टफोन में एक ऐसा कैमरा फिल्टर ऑफर कर दिया था था जिसकी वजह से कंपनी को बहुत निंदा का सामना करना पड़ जाता है। दरअसल इस कैमरा फिल्टर का नाम था मोनोक्रोम और इसमें दिक्कत यह थी कि जब आप इसके सामने कोई ऑब्जेक्ट रखते थे तो कैमरे की सहायता से उस ऑब्जेक्ट के अंदर की चीजें दिखाई लग जाती है।

इतना ही नहीं यह कैमरा फिल्टर आंशिक रूप से कपड़ों के अंदर भी देख पाएगा कंपनी ने रिव्यु के लिए जब लोगों को फोन बांटने थे उस दौरान यह गलती निकल कर सामने आ चुकी है। इस गलती को सुधारने के लिए कंपनी ने आनन-फानन में नया अपडेट जारी किया और लोगों से अपील की कि अपने स्मार्टफोन में नया अपडेट डाउनलोड कर सकते है। जब लोगों ने इस अपडेट को डाउनलोड किया तब जाकर इस कैमरा फिल्टर से छुटकारा मिला।

जिस दिन वर्ल्ड कप में भिड़ेंगे भारत-पाक, उस दिन रिलीज होगा किसी का भाई किसी की जान का ट्रेलर

जब शेर-चीतों से भिड़े बॉलीवुड स्टार, धर्मेन्द्र से लेकर करिश्मा कपूर तक शामिल

क्या बजट के हिसाब से कमाई कर पाएगी ब्रह्मास्त्र या हो जाएगी फ्लॉप...?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -