चंद पलों में आपके रूम को गरम कर देगा ये बल्ब
चंद पलों में आपके रूम को गरम कर देगा ये बल्ब
Share:

सर्दियों का मौसम ना सिर्फ इंसानों के लिए बल्कि हर तरह के जीवों के लिए और भी ज्यादा भारी पड़ जाता है। यदि आपके घर में पेट्स होते हैं तो उन्हें भी सर्दियों के मौसम में खास केयर की आवश्यकता पड़ जाती है। सर्दियां अगर अधिक हों तो पेट्स भी परेशान होने लग जाते है। ऐसा ना हो इस बात का ध्यान रखते हुए आज हम आपके लिए ऐसा हीटिंग डिवाइस लेकर आए हैं जो पेट्स को भी अच्छी-खासी हीटिंग प्रोवाइड कर रहा है। खास बात है कि जिस डिवाइस के बारे में हम आपको बता रहे हैं वो असल में एक बल्ब है। 

कौन सा है ये डिवाइस: जिस डिवाइस के बारें में हम बात कर रहे है वो असल में एक इंफ्रारेड लैम्प है जो बहुत ही किफायती है और अधिकतर ग्राहकों को इसके बारे में जानकारी नहीं है। इस प्रोडक्ट का नाम Layfuz 200W 220V Reptile Heat Lamp है जो अमेजन पर पेश की है। ये रोशनी तो नहीं बनाता है लेकिन इससे हीट जेनरेट होती है जो आपके पेट्स को बहुत गर्माहट देने वाली है।

कितनी है कीमत: अगर बात की जाए इस  डिवाइस के मूल्य के बारें में बात की जाए तो ग्राहक 1,209 रुपये में खरीद पाएंगे और इस पर तकरीबन 50 फीसद का डिस्काउंट भी दिया जा रहा है इसके उपरांत  इसका मूल्य कम हो जाता है। ये 75W का बल्ब है और इससे अच्छी खासी हीट जेनरेट होने लग जाती है और आपके छोटे पेट्स को आसानी से ये गर्म रख पाएगा। ये एम्फीबियन्स के लिए भी एक बेस्ट हीटिंग डिवाइस साबित होने वाला है और आप सर्दियों के मौसम में इसका इस्तेमाल कर सकते हैं। ये हीट को कंट्रोल तरीके से जेनरेट करने का काम करता है। 

ये सेरेमिक हीटिंग लैंप है जो नाइक्रोम वायर्स का इस्तेमाल करके हीट जेनरेट करने का काम करता है। अगर आप इसे उपयोग करेंगे तो पाएंगे कि इससे किसी तरह की लाइट नहीं जेनरेट होने लग जाती है और यही वजह है कि आप पेट्स की जानकारी के बगैर ही उन्हें गर्माहट प्रदान करने का काम करती है। 

Youtube shorts बनाने वालों की होगी चांदी...अब इस तरह मिलेगा पैसा

Oneplus के इस धांसू स्मार्टफोन के आगे चाय कम पानी है ये मोबाइल्स

Motorola ला रहा दमदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन, जानिए क्या है इसकी खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -