बड़े बुलबुले में कैद है ये होटल तस्वीरें देख आप भी हो जायेंगे दीवाने
बड़े बुलबुले में कैद है ये होटल तस्वीरें देख आप भी हो जायेंगे दीवाने
Share:

जब भी आप कही बाहर घूमने जाते है तो सबसे पहले अच्छे होटल की तलाश करते है जहां आपको चैन और सुकून मिल सके. और यदि आपको भी कोई खूबसूरत और आकर्षक सा होटल मिल जाता है तो आपका हॉलिडे प्लान सफल हो जाता है. वैसे तो इस दुनिया में कई सारे सुन्दर और यूनिक से रिसोर्ट है लेकिन आज हम आपको जिस होटल के बारे में बता रहे है उसके बारे में ना तो आपने कभी सुना होगा और ना ही कभी देखा होगा. ये होटल एक बुलबुले में कैद है.

जी हाँ... फ्रांस के बोर्डेक्‍स और सेंट एमेलियोन के घने जंगलो में बुलबुले के अंदर छोटे-छोटे होटल्स बने है. इन होटल्स के अंदर बैठकर आप पुरे जंगल का नजारा देख सकते है. जी हाँ... आप इन होटल्स में रहकर आउटडोर कैम्पेनिंग भी कर सकते है. इस खूबसूरत से बुलबुले वाले होटल का नाम है 'लोकल वाइन' है. यहाँ आप अपने हॉलिडे का भरपूर आनंद उठा सकते है. इन होटल को पहाड़ियों के बीच वुडन फ्लोर पर बनाया गया है.

इन होटल में रुकने वाले लोगो के लिए खासतौर से सभी इंतजाम किये गए है. यहाँ फुल साइज बेड, शावर, टॉयलेट, बिजली और जकूजी जैसी सारी ही फैसिलिटी अवेलेबल कराई गई है. इस होटल की एक और खासियत है कि ये ट्रांसपेरेंट और सेमी-ट्रांसपेरेंट टेंट में भी उपलब्ध है.

फिगर कम करने के लिए इस लड़की ने लोगो से मांगी ऐसे मदद

Funny Photos : इतनी आगे तक भी जा सकती है इंसानो की सोच

City of White Marble में बैन हुई ब्लैक कलर की कार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -