श्रीलंका टेस्ट सीरीज से बाहर निकला ये शानदार खिलाड़ी
श्रीलंका टेस्ट सीरीज से बाहर निकला ये शानदार खिलाड़ी
Share:

टीम इंडिया को अपने घर में श्रीलंका के विरुद्ध तीन T20 और दो टेस्ट की सीरीज फरवरी-मार्च में ही खेला जाने वाला है. इसके लिए BCCI ने टीम की घोषणा भी कर दी है. सेलेक्शन कमेटी ने टेस्ट के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा को टीम में अब तक नहीं चुना गया है. साहा को टीम से बाहर किए जाने पर मीडिया ने जब चीफ सेलेक्टर चेतन शर्मा से प्रश्न किया गया है, तो जवाब भी नहीं मिला. उन्होंने बोला है कि साहा को श्रीलंका सीरीज के लिए क्यों नहीं चुना गया, इसकी वजह नहीं बता सकते.

क्या कहा चीफ सेलेक्टर चेतन शर्मा ने?: BCCI के मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोला है कि सेलेक्शन के वक़्त हम उम्र को अधिक महत्व प्रदान करता है. हकीकत में ऋद्धिमान साहा को क्यों बाहर कर दिया गया है, यह हम नहीं बता सकते. लेकिन एक वक़्त ऐसा भी आता है, जब आप लंबे वक़्त तक नहीं खेल पाते हैं, तब युवाओं के बारे में सोचना पड़ जाता है.  चेतन शर्मा ने बोला है कि रणजी ट्रॉफी में साहा क्यों नहीं खेल रहे हैं, यह भी मैं नहीं जानता. यह मेरा अधिकार इलाके नहीं है. इस केस में तो स्टेट यूनिट को ही दखल देने का अधिकार है.

टी-20 सीरीज़ के लिए टीम इंडिया: रोहित शर्मा (कप्तान), ऋतुराज गायकवाड़, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, वेंकटेश अय्यर, दीपक हुड्डा, जसप्रीत बुमराह (उप-कप्तान), मोहम्मद सिराज, हर्षल पटेल, संजू सैमसन, रवींद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, कुलदीप यादव, आवेश खान.

Telugu Titans को मात देकर सेमीफाइनल में Dabang Delhi

16 वर्ष के बाद फाइनल में पहुंची फिनलैंड टीम

नॉर्वे ने अपने नाम किया शीतकालीन ओलंपिक का 15वां स्वर्ण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -