इस लड़के का स्टंट देख ख़राब हो जाएगा आपका दिमाग
इस लड़के का स्टंट देख ख़राब हो जाएगा आपका दिमाग
Share:

विश्व में हैरतअंगेज कारनामे करने वालों की कोई कमी नहीं है। कुछ जांबाज जिगर वाले ऐसे खतरनाक स्टंट को अंजाम देते हैं कि देखने वालों का कलेजा मुंह में ही आ जाएगा। लेकिन उन्हें किसी से डर नहीं लगता। वो तो खतरों से खेलने का शौक रखते है। तभी तो खतरों के खिलाड़ी भी बुलाए जाते है। लेकिन कई बार ऐसे स्टंट खतरनाक साबित होने वाला है। लिहाजा सावधानी रखना बेहद जरूरी होता है।

ट्विटर के Lo Viral के अकाउंट @TheBest_Viral पर शेयर एक वीडियो में शख्स का स्टंट आपको हैरत में डालने वाला है। एक बाइकर कैमरे के सामने ही खड़ी पहाड़ी पर बाइक लेकर चढ़ गया और चोटी पर पहुंचकर ही दम ले लिया है। जैसे ही शख्स बाइक लेकर पहाड़ी पर चढ़ा देखने वालों की सांसें अटक चुकी है। जब तक की शख्स सकुशल ऊपर नहीं पहुंच गया। वीडिओ को 3 लाख से अधिक व्यूज़ गए है।

खड़ी पहाड़ी पर बाइक से शख्स ने कर दी चढ़ाई: सोशल मीडिया पर उस स्टंटमैन के खतरनाक स्टंट वाला वीडियो वायरल होने लगा है। इसमें वो बाइक लेकर एक खड़ी पहाड़ी पर चढ़ा, इसकी ऊंचाई काफी थी। जैसे ही बाइकर ने अपनी बाइक की स्पीड बढ़ायी और पहाड़ी पर चढ़ाई शुरू कर दी है। देखने वालों की सांसे अटकने लगीं। हर किसी को यही लग रहा था की वो अपनी ये राइड पूरी नहीं कर सकता है। क्योंकि उस पहाड़ी पर ऊंचाई तक पहुंच पाना, वो भी बाइक से आसान नहीं था। लेकिन वह शख्स हार मानने को तैयार नहीं था एक बार जो उस ने तेजी पकड़ी तो फिर पहाड़ी की चोटी पर जाकर ही सांस ली।लेकिन इस बीच जो भी वहां मौजूद थे या फिर जो यह वीडियो देख रहे थे वो सहम गए है।

आपने कभी नहीं देखा होगा कुत्ते और बिल्ली के बीच गेम

इन भाभी का डांस देख उड़ जाएंगे आपके भी होश

अब छुट्टी के दिन किया फोन तो लगेगा 1 लाख का जुर्माना, ये कंपनी लेकर आया नई पॉलिसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -