ड्रीम इलेवन से करोड़पति बना बिहार का ये लड़का, जानिए कैसे?

पटना: ड्रीम 11 क्रिकेट मैच खेलते वक़्त लड़का एक करोड़ रुपए का मालिक बन गया। परिवार वालों में खुशी का ठिकाना ना रहा। सौरभ ने नोटिफिकेशन के पश्चात् जब खाता चेक किया तो उसके खाते में 70 लाख रूपये नजर आए। आरा जिले के चरपोखरी प्रखंड के ठकुरी गांव के सौरभ कुमार लम्बे वक़्त से ड्रीम इलेवन पर टीम बनाकर रूपये लगाते थे। 

सौरभ ने बताया कि वह मंगलवार की शाम ड्रीम- 11 पर भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के टी-20 सीरीज मैच में भारतीय टीम के खिलाड़ी बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव, केएल राहुल, अक्षर पटेल, हार्दिक पांड्या, गेंदबाज उमेश यादव एवं ऑस्ट्रेलिया टीम के खिलाड़ी विकेटकीपर एम वार्डे, बल्लेबाज एस स्मिथ, टी डेविड, सी ग्रीन, गेंदबाज जे हेजली उड एवं नाथन इल्स के शानदार प्रदर्शन पर अपनी किस्मत आजमाई थी। मैच समाप्त होने के बाद उसके पास एक करोड़ रुपए जीतने का मैसेज आया। एक करोड़ रुपए जीतने से सौरव बेहद खुश है। उसने बताया कि उसके खाते में तकरीबन 70 लाख रुपये आये हैं। लगभग 30 लाख रुपये टैक्स के तौर पर कट गये हैं। गांव के युवक के एक करोड़ रुपये की जीतने की चर्चा पूरे गांव तथा जिले भर में हो रही है।

सौरभ ने बताया कि वर्ष 2019 से ही वह ड्रीम इलेवन एप पर टीम बना रहा है। इसमें उसने कई बार हजारों रुपये तक जीते तथा हारे भी हैं। बता दें कि सौरभ ग्रेजुएशन में पढ़ रहा है। उसे पढ़ाई के साथ क्रिकेट में भी बहुत रुचि है। चरपोखरी प्रखंड के ठकुरी गांव निवासी विंकटेश सिंह के बेटे सौरभ कुमार ने ड्रीम इलेवन ऐप पर अपनी उपयोगकर्ता आईडी दूसरे नाम से बनाई है। सौरभ ने बताया कि उसने अपना उपयोगकर्ता आईडी जय कंस ब्रह्म बाबा के नाम से बनाई है। जिसमें जय कंस ब्रह्म बाबा के नाम से सौरभ पहली पोजीशन पर हैं तथा इनाम की राशि एक करोड़ भी लिखी हुई है। 

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद इंदौर महानगर की नवीन कार्यकारिणी की हुई घोषणा

कांग्रेस अध्यक्ष पद को लेकर अशोक गहलोत का आया बड़ा बयान, जानिए क्या कहा?

'मंदिरों पर हमले बर्दाश्त नहीं'! UK-कनाडा को भारत ने लगाई लताड़

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -