बॉलीवुड का ये कपल 'रामायण' में बनेगा 'सियाराम', रावण के किरदार में दिखेगा साउथ का स्टार!
बॉलीवुड का ये कपल 'रामायण' में बनेगा 'सियाराम', रावण के किरदार में दिखेगा साउथ का स्टार!
Share:

ओम राउत द्वारा डायरेक्टेड फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) की इन दिनों हर जगह चर्चा हो रही है, जिस में प्रभास (Prabhas), कृति सेनन (Kriti sanon), सनी सिंह (Sunny Singh) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) प्रमुख भूमिकाओं में दिखाई देंगे। लेकिन इसके बीच नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) की रामायण (Ramayan) सुर्ख़ियों में आ गई है। कहा जा रहा है कि फिल्म में राम-सीता की भूमिका में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दिखाई देंगे, जबकि रावण के लिए दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के एक बड़े स्टार को लॉक किया गया है।

वही पिछले लंबे समय से नीतेश तिवारी की रामायण सुर्ख़ियों में है। बताया जा रहा है कि ये फिल्म दिसंबर 2023 से शुरू हो जाएगी। जिस में रणबीर कपूर एवं आलिया भट्ट का नाम कंफर्म हो गया है। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, प्रभु राम के लुक टेस्ट के लिए रणबीर कपूर ऑफिस पहुंचे थे, जहां फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन की भी बात हुई है। रणबीर के साथ ही आलिया की मीटिंग में भी नितेश तिवारी के साथ ही नमित मल्होत्रा, मंधु मंटेना एवं उनकी टीम उपस्थित रहती है।

कहा जा रहा है कि फिल्म में रणबीर कपूर, भगवान राम बनेंगे तो आलिया, माता सीता की भूमिका में नजर आएंगी। इस बात की ऑफिशियल घोषणा, दिवाली के विशेष मौके पर हो सकता है। राम और सीता के अतिरिक्त फिल्म में रावण की भूमिका के लिए KGF फेम यश से बात चल रही है। सूत्र के अनुसार, यश ने अभी तक फिल्म साइन नहीं की है, कुछ दिक्कतें हैं, जो सॉल्व होने की बात चल रही है। हालांकि पुख्ता तौर पर कुछ कहना मुश्किल है।

क्रिकेटर से शादी करना चाहती है सारा अली खान? एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

द कश्मीर फाइल्स के प्रोड्यूसर ने किया 'आदिपुरुष' के 10 हजार टिकट मुफ्त में बांटने का ऐलान, इस राज्य में दिखाएंगे फिल्म

ऐसे हुई थी लॉरेन की बॉलीवुड में एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -