कार्तिक आर्यन के साथ रिलेशन में थी यह बॉलीवुड एक्ट्रेस
कार्तिक आर्यन के साथ रिलेशन में थी यह बॉलीवुड एक्ट्रेस
Share:

दंगल गर्ल के नाम से मशहूर फातिमा सना शेख अपनी एक्टिंग स्किल और लुक्स के लिए सुर्ख़ियों में बानी रहती है पर क्या आप जानते है कि फिल्म में आमिर खान की ऑनस्क्रीन पहलवान बेटी फातिमा सना शेख  प्यार का पंचनामा में "रज्जो" यानि कार्तिक आर्यन को डेट कर चुकी है. 

फिल्म 'दंगल' में आमिर की बेटी और रेस्लर गीता फोगाट का रोल निभाने वाली अभिनेत्री फातिमा सना शेख ने सबसे पहले फिल्म "चाची 420"  में कमल और तब्बू की बेटी के किरदार में नज़र आई थी जिसके बाद वो फिल्म आकाशवाणी में नुसरत भरुच की फ्रेंड के रोल में नज़र आई थी. खबरों की माने तो इसी फिल्म के सेट से कार्तिक और दंगल गर्ल पहले अच्छे फ्रेंड्स और बाद में रिलेशनशिप में आये थे. वैसे इन दोनों का ये रिश्ता ज्यादा समय के लिए जिन्दा नहीं रह पाया और ख़त्म हो गया.फिल्म आकाशवाणी भारतीय सिनेमा घर पर कब आई और कब गई यह किसी को पता नहीं चला. इसके अलावा सना साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म 'बिट्टू बॉस' में भी नजर आई थीं.

सना के अलावा फिल्म 'कांची' में उनके साथ काम कर चुकी एक्ट्रेस मिष्ठी के साथ भी कार्तिक के लिंकउप की खबरें आई थी.फ़िलहाल कार्तिक अपनी फिल्म सोने के टीटू की स्विटी के लिए सुखियों में चल रहे है. उनकी ज्यादातर फिल्मों की तरह इस फिल्म में भी हीरोइन नुसरत भरुचा ही है. 

ये हैं बॉलीवुड के पांच सबसे बड़े ठग

खुद से 17 साल छोटे एक्टर के साथ इश्क फरमाएंगी ऐश्वर्या रॉय बच्चन

SKTKS की सफलता के बाद अब कार्तिक आर्यन लेंगे इतनी फीस

संजय लीला भंसाली की फिल्म में नजर आ सकते है कार्तिक...

एंटरटेनमेंट में पहली पसंद बने कार्तिक आर्यन, मिलेगा अवार्ड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -