बॉयफ्रेंड संग गोल्डन टेंपल पहुंची बॉलीवुड की ये अदाकारा, क्या जल्द लेने वाले है सात फेरे?
बॉयफ्रेंड संग गोल्डन टेंपल पहुंची बॉलीवुड की ये अदाकारा, क्या जल्द लेने वाले है सात फेरे?
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस किम शर्मा के ट्रैवलिंग शौक को तो हर कोई जानता है। वे अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी ट्रैवलिंग की फोटोज साझा कर प्रशंसकों को अपने डेस्टिनेशन के बारे में अपडेट करतीं रहती हैं। किम इन दिनों अमृतसर में हैं। किम की हालिया पोस्ट में उन्होंने अपने अमृतसर के स्वर्ण मंदिर की कुछ फोटोज साझा की हैं। इन फोटोज में किम अपने बॉयफ्रेंड लियेंडर के साथ मंदिर के सामने खड़ी हैं। इन फोटोज में दोनों ही ट्रेडिशनल ऑउटफिट में दिखाई दे रहे हैं। 

वही इस के चलते किम ने पूरे सफ़ेद कलर की ड्रेस में थीं। ऑफ वाइट कुर्ता के साथ सफेद कलर की लेगिंग्स को उसी रंग के दुपट्टे संग टीमअप किया था। इतना ही नहीं सफ़ेद स्वेटर संग बेज रंग की शॉल भी पहनी थी। अपने नेक को लाइट ब्राउन स्टोल से कवर किया था। अगली फोटो में किम के साथ लियेंडर भी खड़े थे। वहीं लियेंडर पीले कलर का कुर्ता पहने हुए थे जिसे उन्होंने सफेद कलर की लोअर संग मैच कर पहना था। लियेंडर के इस लुक को पूरा कर रहा था, वो है नेहरू जैकेट। 

वही इन फोटोज को साझा करते हुए किम लिखती हैं, मैंने ऐसा कहीं भी महसूस नहीं किया था। स्वर्ण मंदिर में आकर हमेशा से ब्लेस्ड महसूस किया है। वाहे गुरू। भले ही किम ने एक लंबे वक़्त से सिनेमा से दूरी बना ली है। मगर इंस्टाग्राम पर वे आज भी उतनी ही सक्रीय रहती हैं। इस प्लैटफॉर्म से वे अपने प्रशंसकों से सीधे कनेक्ट रहती हैं। अंतिम बार किम 2010 में सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई दी थीं। तकरीबन एक दशक हो चुके हैं मगर किम ने अब तक किसी प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है।

कैटरीना-विक्की की शादी में हुई आतिशबाजी से भड़के लेखक सान्याल

OMG: शादी के बाद काम करते नजर आए विक्की-कैटरीना! वायरल हुआ VIDEO

बच्चों को लेकर भी प्लानिंग कर चुकीं हैं कैटरीना, सुनकर ख़ुशी से झूम उठेंगे विक्की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -