'राब्ता' में 324 साल के शख्स के किरदार में कौन था क्या जानते हैं आप
'राब्ता' में 324 साल के शख्स के किरदार में कौन था क्या जानते हैं आप
Share:

बॉलीवुड एक्टर शुशांत सिंह राजपूत और कृति सैनन की फिल्म 'राब्ता' को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. इस फिल्म में पुनर्जन्म की कहानी  भी शामिल थी. इस फिल्म के ट्रेलर ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया था. जी हाँ, इस फिल्म का ट्रेलर देखा ही होगा आपने जिसमे अंत में आपको कुछ सरप्राइज मिला होगा. वैसे तो फिल्म जून 2017 में ही रिलीज़ हो गयी थी. फिल्म के ट्रेलर से ये समझ में आता है कि पिछले जन्म और वर्तमान की कहानी एक दूसरे से जुडी हुई हैं.

फिल्म में सुशांत और कृति की लव स्टोरी पर आधारित है जो अपने नए जन्म में एक दूसरे से प्यार करने लगते हैं लेकिन वहीँ वो पिछले जन्म में भी एक दूसरे के बने हुए थे. ट्रेलर में काफी एक्शन भी दिखाया है जिसे देखकर समझ में आता है कि युद्ध के दौरान दोनों प्रेमी एक दूसरे से अलग हो जाते हैं. वहीँ इनके बिच एक और शख्स होता है जिसका हुलिया वाकई अलग होता है और थोड़ा डरावना भी.

आपको याद होगा फिल्म में उस शख्स ने 324 साल के बुजुर्ग व्यक्ति का किरदार निभाया था. तो आपको अगर ना पता हो तो जानकारी के लिए बता दे ये रोल किसी और ने नहीं बल्कि राजकुमार राव ने इस किरदार को निभाया था जो वाकई दिल जीत लेने वाला था. उन्हें देखकर आप भी उन्हें नहीं पहचान सकते ऐसा लुक था उनका.

बता दे इस लुक के लिए फिल्म मेकर ने करीब 16 लुक टेस्ट किये थे जिसके बाद इस अनोखे लुक को तय किया गया. फिल्म मेकर ने इस लुक को देने के लिए लॉस एंजेल्स से खास टीम को बुलाया था और उन्होंने इस राजकुमार को ये लुक दिया. राजकुमार ने इस लुक के लिए काफी मेहनत भी की और अपनी बॉडी और अपनी आवाज़ तक को उन्होंने बदल डाला था. इस मेकअप को करने में रोज़ उन्हें 6 घंटे लगते थे जिसके लिए वो एकदम शांति से और धैर्य के साथ बैठते थे. नहीं देखा हो तो आइये आपको दिखा देते हैं राजकुमार का ये लुक इस ट्रेलर में.

तो क्या प्रिया प्रकाश के बाद इस लड़की का दीवाना हो रहा है सोशल मीडिया

हिंदी सिनेमा की पहली अभिनेत्री देविका रानी, पहली फिल्म में किया था किसिंग सीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -