बहुत ही कम दाम में मिल रही शानदार फीचर्स वाली ये बाइक
बहुत ही कम दाम में मिल रही शानदार फीचर्स वाली ये बाइक
Share:

देश में बढ़े हुए पेट्रोल और डीजल के दाम लोगों को परेशान करने लगे है. ऐसे में लोग पेट्रोल और डीजल वाले वाहनों को छोड़कर उनके विकल्प को तलाश रहे है या फिर ऐसे पेट्रोल-डीजल वाहनों की खोज में है, जिनका माइलेज बहुत अच्छा भी होने वाला है. अगर दोपहिया वाहनों के बारें में बात करें तो बाजार में तमाम ऐसी मोटरसाइकिल हैं, जिनका माइलेज बहुत शानदार है. अगर आप ऐसी ही कोई मोटरसाइकिल अपने लिए तलाश रहे हैं तो संभव है कि इस आर्टिकल पर आकर आपकी तलाश को पूरा करना है.

दरअसल, आज हम आपको इंडियन मार्केट में मौजूद कुछ ऐसी मोटरसाइकिल की सूचना भी देने वाले है, जिनका मूल्य 60 हजार रुपये से भी कम है लेकिन उनका माइलेज 60 किलोमीटर प्रति लीटर से भी अधिक बताया जा रहा है.

TVS Sport: TVS Sport की दिल्ली में एक्स शोरूम का मूल्य 57 हजार रुपये है. यह TVS की सबसे अधिक बिकने वाली बाइक में से एक कही जा रही है. बाइक की मैंटेनेंस कॉस्ट भी काफी कम है. इसे लोग बहुत पसंद करते है. कंपनी ने इस बाइक में 109cc का इंजन दिया है, जो 8.18bhp मैक्सिमम पावर जनरेट  करने का काम भी करती है. कंपनी इस बाइक के 75 किलोमीटर माइलेज का दावा पेश कर चुकी है.

Bajaj CT100: Bajaj CT100 का मूल्य 52 हजार रुपये (एक्स-शोरूम) है. जिसमे 102 cc का 4 स्ट्रोक, सिंगल सिलेंडर इंजन है, जो 5.81 kW मैक्सिमम पावर और 8.34 Nm पीक टॉर्क जेनरेट करने का भी काम करता है. जिसमे कंपनी ने 4-स्पीड गियरबॉक्स भी मिल रहा है. यह बाइक 80 km/h से भी ज्यादा का माइलेज देती है.

सिर्फ 35 हजार में आप भी अपने घर ला सकते है ये कार

आपके परिवार के लिए बेस्ट है ये CNG कार, जानिए क्या है इसकी खासियत

कम दाम ज्यादा माइलेज के साथ मिल रही ये बाइक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -