इस तरह की बाइक इंडिया में बेचेगी अब हार्ले-डेविडसन
इस तरह की बाइक इंडिया में बेचेगी अब हार्ले-डेविडसन
Share:

दिल्ली: मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी हार्ले-डेविडसन भारतीय बाजार में अब इस्तेमाल की गईं पुरानी प्रीमियम मोटरसाइकिल सेगमेंट में बाजार में जा रही है. बता दें इसके लिए कंपनी देशभर में अपने डीलरशिप पर पायलट प्रोग्राम शुरू करेगी. हार्ले-डेविडसन इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर पीटर मैकेंजी ने चेन्नई में नए शोरूम के उद्घाटन के दौरान इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि वह अब भारत में यूज्ड प्रीमियम बाइक्स की बिक्री करने के लिए तैयार है.

यहाँ पर हार्ले-डेविडसन इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर पीटर मैकेंजी ने कहा  देश के कुछ डीलरशिप्स पर पहले ही कुछ महीनों से इस कॉन्सेप्ट की टेस्टिंग चल रही है. मौजूदा समय में हम इसे कुछ डीलरशिप में पायलट कर रहे हैं और राष्ट्रीय स्तर पर रोलआउट करने के काफी करीब हैं. हार्ले-डेविडसन भारत में सबसे बड़ी प्रीमियम टू-व्हीलर निर्माता कंपनी है और देश में इसने 2009 में अपनी पहला शोरूम खोला था.

गौरतलब है कि बाजार में कई लोग हार्ले-डेविडसन बाइक के दीवाने हैं जो ब्रांड न्यू हार्ले बाइक नहीं खरीद सकते, लेकिन यूज्ड बाइक प्रोग्राम के तहत कंपनी खुद अपने नए कस्टमर बेस को मजबूत करना चाहती है. हार्ले-डेविडसन को उम्मीद है कि यूज्ड बाइक सेगमेंट में उतरने से कंपनी ग्राहकों को अपनी ओर और ज्यादा आकर्षित करेगी.

मात्र पांच हजार में मिल रही 96 का माइलेज देनी वाली ये शानदार बाइक

बीजेपी ने हमारे विधायकों को 100 करोड़ रुपए की पेशकश की - कुमारस्वामी

त्रिशंकु स्थिति के चलते जब राज्यपाल को पड़ा था थप्पड़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -