भारत में रॉयल एनफील्ड को टक्कर देने आ रही है यह बाइक
भारत में रॉयल एनफील्ड को टक्कर देने आ रही है यह बाइक
Share:

दिल्ली: जानकारी के मुताबिक जावा भारत में वर्ष 2019 से अपनी बाइक्स की बिक्री करेगी.  बता दें कि चेक निर्माता कंपनी ने अपनी जावा 350 स्पेशल एडिशन से यूरोप में पर्दा उठाया है. यूरोप में जावा 350 OHC और 660 विंटेज के बाद 350 स्पेशल इस कंपनी की तीसरी जावा मोटरसाइकिल है.

इस बाइक में अगर पावर स्पेसिफिकेशन्स की बात करें 350 स्पेशल में 397 cc पैरेलेल-ट्विन इंजन डाला गया है जो 6,500 rpm पर 27.6bhp की पावर और 5,000 rpm पर 30.6Nm का टॉर्क देता है. यही इंजन जावा 350 OHC में दिया गया है. इस इंजन को चीन की फर्म शिनरे ने बनाया है और इसमें डेल्फी वाला फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम लगाया गया है.

गौरतलब है कि आकर्षक फेयरिंग के साथ रेंट्रो कलर स्कीम, ओल्ड-स्कूल अप-स्वेप्ट एग्जॉस्ट पाइप्स और राउंड हेडलैंप जावा 350 स्पेशल को एक शानदार क्लासिक और विंटेज लुक देता है. बाइक के रियर में कैफे रेसर के शेप के साथ फ्लैट सीट और एक बम स्टॉप भी लगया गया है. जानकारी के अनुसार बाइक का वजन 171 किलोग्राम है, जो कि 350 OHC से 11 किलो ज्यादा है. इस बाइक में 17 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है. भारत में इसका मुकाबला रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 से माना जा रहा है.

नई जनरेशन सुजुकी अर्टिगा की कीमत आई सामने, इनोवा से होगी टक्कर

निसान ने पेश किया टेरानो का स्पेशल एडिशन

इसी महीने लांच होगा सुजुकी का सुपर स्कूटर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -