शानदार राइडिंग मोड के साथ मिल रही है ये बाइक, जानिए क्या है कीमत

Ignitron Motocorp प्राइवेट लिमिटेड ने अपनी दूसरी इलेक्ट्रिक डर्ट बाइक बॉब-ई को अनवील किया जा चुका है. इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल चंकी दिखती है और दावा है कि इसे एनवायरमेंट के अनुकूल तकनीक के साथ डिजाइन किया जाने वाला है. EV निर्माता का दावा है कि Cyborg Bob-e इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस-सक्षम तकनीक और बेहतर सुरक्षा सुविधाओं के साथ मिल रही है.

इस इलेक्ट्रिक डर्टबाइक को युवा पीढ़ी के यूज के लिए डिजाइन भी किया जा चुका है. यह दो अलग-अलग कलर ऑप्शन- ब्लैक और रेड में पेश होने वाली है. बाइक में पावर बैकअप के लिए 2.88 kWh लिथियम-आयन बैटरी भी मिलने वाली है. रेंज के बारें में बात की जाए तो इस बाइक की रेंज 110 किमी तक की मिलने वाली है. वहीं जिसकी टॉप स्पीड 85 किमी प्रति घंटे की मिलने वाली है. यह इलेक्ट्रिक बाइक जियो फेंसिंग, बैटरी स्टेटस, यूएसबी चार्जिंग, ब्लूटूथ, कीलेस इग्निशन आदि जैसे फीचर्स से लैस है.

जिसमे एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी प्रदान किया जा रहा है जो कई तरह की सूचना दिखाता है. इसमें तीन अलग-अलग राइडिंग मोड़ भी मिल रहा है - इको, नॉर्मल और स्पोर्ट. जिसमे राइडर की सुविधा के लिए रिवर्स मोड और क्रूज़ कंट्रोल भी मिल रहा है. कंपनी का दावा है कि लिथियम-आयन बैटरी पोर्टेबल, वेदर-प्रूफ और टच-सेफ है. बाइक 15 एंपियर फास्ट होम चार्जर के साथ मिल रहा है. यह सुनिश्चित करता है कि बाइक को 15 एंपियर प्लग पॉइंट का इस्तेमाल करके घर पर चार्ज भी कर सकते है. इलेक्ट्रिक बाइक को अपने सस्पेंशन सेटअप के माध्यम से एक आरामदायक सवारी अनुभव प्रदान करने का भी दावा कर चुके है. जिसमें टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और रियर में पूरी तरह से एडजस्टेबल मोनोशॉक एब्जॉर्बर मौजूद है. कंपनी का इस बारें में बोलना है कि बॉब-ई ब्रांड के उन ग्राहकों के लिए एक संपूर्ण पैकेज होगा जो नवीन प्रौद्योगिकी के साथ एक कॉम्पैक्ट और आरामदायक सवारी अनुभव चाहते हैं.

बहुत ही कम बजट में आपको मिल रहे ये स्कूटर, जानिए क्या है इनकी खासियत

भारत में जल्द ही लॉन्च होने वाली है BMW की ये नई कार

Ola स्कूटर के ग्राहकों के लिए है ये खबर, कंपनी करने जा रही है ये बड़ा एलान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -