निक्की तंबोली के लुक ने किया फैंस को घायल, देखकर रूबीना दिलैक भी हुई दीवानी
निक्की तंबोली के लुक ने किया फैंस को घायल, देखकर रूबीना दिलैक भी हुई दीवानी
Share:

देश के सबसे बड़े चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' में बतौर प्रतियोगी तहलका मचाने वाली अभिनेत्री निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) निरंतर लाइमलाइट में रहती हैं. कभी वो अपने लुक्स के कारण सुर्ख़ियों में रहती हैं तो कभी अपनी बोल्ड ड्रेसेज के कारण. निक्की एक बार फिर से सुर्खियां बटोर रही हैं जिसके कारण निक्की का ग्लैमरस और बोल्ड अंदाज है.

सोशल मीडिया पर निक्की ने कुछ फोटोज साझा की हैं. इन फोटोज में निक्की पीले तथा गोल्डन कलर के कॉम्बिनेशन में ड्रेस पहनी हुई हैं. विशेष बात है कि निक्की ने अपने ऑउटफिट में आगे की तरफ कट लगाया हुआ है जिस पर लोगों की नजरें अटक रही हैं. अपने इस लुक को पूरा करने के लिए निक्की ने बहुत सटल मेकअप किया हुआ है. फोटो में निक्की लाइट मेकअप के साथ ओप हेयर किए हुए हैं जिसमें उनकी अदाएं बहुत दिलकश लग रही हैं.

वही अपनी बेस्ट फ्रेंड निक्की की इस फोटो को देखकर रूबीना दिलैक स्वयं को रोक नहीं पाईं तथा कमेंट कर दिया. रूबीना ने कमेंट में लिखा- 'खूबसूरत.' कुछ दिन पूर्व निक्की तंबोली ने अपनी टोंड बॉडी को फ्लॉन्ट कर फैंस की धड़कनें बढ़ा दी थीं. उन्होंने अपना हॉट फोटोशूट करवाया था, जिसका BTS वीडियो देख प्रशंसकों के पसीने छूट गए थे. निक्की तंबोली ने इस लुक के लिए ग्रीन कलर के सेक्सी लहंगा आउटफिट को चुना, जो कि थाई हाई स्लिट था. वहीं उनके ब्लाउज को भी ग्लैमरस टच देते हुए स्लीवलेस तथा बैकलेस बनाया गया था. 

दर्शक ही नहीं बल्कि ये मशहूर अभिनेत्री भी है सपना चौधरी की फैन, वायरल हुआ ये जबरदस्त VIDEO

कोरोना संक्रमित हुई 'शक्ति' सीरियल की ये मशहूर अदाकारा

बॉलीवुड के बाद टीवी पर कोरोना का आतंक, अब ये मशहूर एक्ट्रेस हुई संक्रमित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -