‘कल्कि 2898 एडी’ से सामने आया ये बड़ा अपडेट

‘कल्कि 2898 एडी’ से सामने आया ये बड़ा अपडेट
Share:

मनोरंजन जगत के जाने माने मशहूर अभिनेता प्रभास की ‘कल्कि 2898 एडी’ को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है. फिल्म 27 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर आया था, जिसे लोगों की शानदार प्रतिक्रिया मिली थी. फिल्म में जहां प्रभास ‘भैरवा’ की भूमिका निभा रहे हैं, तो वहीं अमिताभ बच्चन ‘अश्वत्थामा’ बने हैं. वहीं कमल हासन विलेन का किरदार निभा रहे हैं. पिछले कई दिनों से फिल्म को लेकर बड़े-बड़े अपडेट्स सामने आ रहे हैं. ऐसा बताया गया था कि, पिक्चर में कमल हासन के साथ एक और विलेन होने वाला है. लेकिन ट्रेलर देखने के पश्चात् हर किसी का यही सवाल था कि, ‘यास्किन’ कौन है? आखिर यह रोल कौन करने वाला है? इसकी कहानी क्या होगा?

फिल्म को लेकर जोरों-शोरों से तैयारियां चल रही हैं. फिल्म का प्रमोशन आरम्भ हो चुका है, जल्द पूरी ‘कल्कि 2898 एडी’ की टीम एक ही मंच पर साथ नजर आयेंगी. नाग अश्विन की फिल्म का ट्रेलर बहुत कन्फ्यूजन से भरा हुआ था. पर 27 जून को सबकुछ पता चल जाएगा. दरअसल फिल्म के ट्रेलर में केवल एक ही फ्रेम में कमल हासन दिखाई दिए थे. ऐसे में प्रशंसकों का यही सवाल था कि, क्या ‘यास्किन’ ही कमल हासन हैं. हालांकि, उनका लुक भी एकदम खतरनाक है. हालांकि, निर्माताओं की ओर से अबतक जानकारी नहीं दी गई है कि, कमल हासन के किरदार को लेकर. क्या वो है यास्किन हैं या फिर किसी और को इस किरदार के लिए चुना गया है. लेकिन बॉक्स ऑफिस वर्ल्ड वाइड डॉट कॉम में छपी रिपोर्ट से पता लगा है कि, कमल हासन फिल्म में यास्किन के किरदार में हैं. वहीं है जो अलग दुनिया बनाकर कब्जा करने वाले हैं.

हालांकि, कन्फ्यूजन इस बात को लेकर भी बना हुआ है कि, वो ट्रेलर में अंत में बोलते नजर आते हैं कि डरो मत एक नया युग आ रहा है. उनकी आवाज और लुक इतना खतरनाक है, जिसे देखकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे. लेकिन इसने प्रशंसकों का एक्साइटेड लेवल भी बढ़ा दिया है. जल्द ही इसका खुलासा भी हो जाएगा. हालांकि, यह पहली बार नहीं, इससे पहले भी नकारात्मक किरदार में कमल हासन छा चुके हैं.

'प्रीति जिंटा जैसी दिखती हूं इसलिए इंडस्ट्री में हुई एंट्री', बोली तापसी पन्नू

मशहूर सिंगर हुईं वायरल अटैक का श‍िकार, सुनाई देना हुआ बंद, सदमे में फैंस

मेरे पास इस तरह की एक छवि है, लेकिन कभी-कभी ... कार्तिक आर्यन ने इस बात पर बयां किया अपना दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -