सुशांत की मौत के पहले इस बड़े फिल्म निर्माता से हुई थी कॉल पर बात
सुशांत की मौत के पहले इस बड़े फिल्म निर्माता से हुई थी कॉल पर बात
Share:

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का केस दिनों दिन और अधिक जटिल होता जा रहा है. पूर्व में मुंबई पुलिस तथा पटना पुलिस निरिक्षण कर रही थी. अब मामला सीबीआई को सौंप दिया गया है. सुशांत मामले में पता चला है कि उनके कथित रूप से सुसाइड करने से एक दिन पूर्व बॉलीवुड के एक बड़े डायरेक्टर ने उन्हें फिल्म ऑफर की थी. 

वही मीडिया रिपोर्ट सुशांत सिंह राजपूत की कॉल डिटेल्स मिलने का दावा किया है. जिसके अनुसार, डायरेक्टर रमेश तोरानी ने सुशांत कि मृत्यु से एक दिन पूर्व एक्टर से बात की थी, तथा फिल्म का ऑफर दिया था. हालांकि केस सीबीआई के पास होने के कारण रमेश तोरानी ने अधिक जानकारी देने से इंकार कर दिया. सुशांत ने 13 जून की दोपहर को रमेश तोरानी, निखिल आडवाणी तथा अपने एजेंट उदय सिंह गौरी के साथ एक कॉन्फ्रेंस कॉल की थी. यह कॉल एक मूवी के सम्बन्ध में थी. अगले ही दिन 14 जून को एक्टर सुशांत अपने घर पर मृत पाए गए थे.

रमेश तोरानी ने इस बारे में कहा, 'मैंने कॉल किया था किन्तु अभी मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता. सीबीआई अपना कार्य कर रही है.' तोरानी से जब पूछा गया कि 'क्या उन्हें एक्टर के मेन्टल हेल्थ के बारे में कुछ भी शंका हुआ?' उन्होंने कहा कि 'मैं उनसे कॉल पर बात कर रहा था, मुझे कैसे मालूम पड़ेगा.' डायरेक्टर रमेश तोरानी ने बताया, 'अभी यह मूवी से जुड़ी आरम्भिक बातचीत थी. मूवी फाइनल नहीं हुई थी.' वहीं अभिनेता के एजेंट ने बताया कि 'निखिल आडवाणी ने मूवी का नैरेशन दिया था. उन्होंने मुझे कॉल किया था, जिसके पश्चात् मैंने सुशांत को फ़ोन किया था. चार लोगों के मध्य ये कॉन्फ्रेंस कॉल थी.' वही अब इस मामले पर जाँच निरंतर जारी है.

फिल्म 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां' के इस सॉन्ग से आकृति कक्कड़ को मिली पहचान

सुशांत केस में सीबीआई के सिकंजा कसते ही भड़के रिया के अधिवक्ता, कहीं ये बात

कई साऊथ की फिल्मों में तहलका मचा चुके सचिन जोशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -