मौनी रॉय की शादी को लेकर आई ये बड़ी खबर
मौनी रॉय की शादी को लेकर आई ये बड़ी खबर
Share:

मनोरंजन जगत के कई सितारों ने वर्ष 2021 में शादी करके अपना घर बसाया है। इस वर्ष भी कई स्टार्स के शादी करने की खबरें आ रही हैं तथा इस सूची में एक नाम मौनी रॉय का भी है। जी हां, अपनी अदाओं से सबको दीवाना बनाने वाली मौनी रॉय अब लाखों फैंस को दिल तोड़कर शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। बीते वर्ष से मौनी की शादी की खबरें आ रही हैं। दरअसल, मौनी दुबई बेस्ड बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार को डेट कर रही हैं। पहले जानकारी आ रही थी कि मौनी दुबई में शादी करने वाली हैं। मगर अब शादी को लेकर ननै खबर सामने आई है।

प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार मौनी, गोवा में 27 जनवरी को शादी करेंगी। शादी के वेन्यू के लिए एक पांच सितारा रिसॉर्ट बुक किया गया है। शादी का आमंत्रण मेहमानों को भेजने आरम्भ कर दिए हैं। इसके अतिरिक्त मेहमानों को इस बारे में किसी को कुछ भी बताने के लिए इंकार किया है। सभी गेस्ट्स को अपने साथ टीकाकरण प्रमाण पत्र भी लाने के लिए बोला गया है।

वही शादी के पश्चात् दोनों 28 जनवरी को डांस पार्टी रखेंगे जहां दोनों फैमिली एवं फ्रेंड्स के साथ पार्टी करेंगे। मौनी के दोस्त प्रतीक उत्तेकर तथा राहुल शेट्टी उन्हें डांस की रिहर्सल करा रहे हैं। स्टार्स में से जिन्हें शादी का आमंत्रण मिला है उसमें करण जौहर, एकता कपूर, मनीष मल्होत्रा एवं आशका गोराडिया सम्मिलित हैं। अब तक इन स्टार्स के नाम शादी के लिए कन्फर्म बताए जा रहे हैं। जानकारी ये भी आ रही है कि मौनी के दुल्हे सूरज फिलहाल भारत में ही हैं तथा स्वयं को लाइमलाइट से बचा रहे हैं।

श्वेता तिवारी की दिलकश अदाओं ने लूटा फैंस का दिल, बेटी पलक ने दी ये प्रतिक्रिया

'अनुपमा' सीरियल को लेकर मदालसा शर्मा ने किया ये बड़ा खुलासा

VIDEO! ठेले से महिला की गाड़ी में आई खरोंच तो फेंक डाले सारे फल, देखकर भड़कीं गौहर खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -