ट्राई सीरीज में पांड्या की जगह है ये बिग हीटर

Feb 27 2018 11:52 AM
ट्राई सीरीज में पांड्या की जगह है ये बिग हीटर

नई दिल्ली: टीम इंडिया अब श्रीलंका में होने वाले टी20 ट्राई सीरीज यानी निडाहस ट्रॉफी में हिस्सा लेने के लिए जाएगी. जिसमे भारतीय टीम में तमिलनाडु के ऑलराउंडर विजय शंकर टीम का हिस्सा होंगे उन्हें टीम में ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की जगह मौका दिया गया है. विजय शंकर तमिलनाडु के ऑलराउंडर हैं और विजय में गेंद और बल्ले दोनों से प्रदर्शन करने की काबिलियत है.

27 वर्ष के शंकर इंडिया ए की तरफ से खेल चुके हैं और 32 फर्स्ट क्लास मैचों में उनके नाम पर 1671 रन हैं साथ ही उन्होंने 32 विकेट भी लिए हैं, पिछले दिनों विजय हजारे ट्रॉफी और फिर सैयद मुश्ताक अली टूर्नामेंट में शंकर ने अच्छी बल्लेबाजी की थी, वो पावर हिटर तो माने जाते ही हैं साथ ही मध्यक्रम में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी भी करते हैं, टीम इंडिया में इस वक्त ऑलराउंडर के तौर पर सिर्फ हार्दिंक पांड्या है जिनका अफ़्रीकी दौरा कुछ खास नहीं रहा हैं.

ऐसे में टीम मैनेजमेंट और टीम भी ये चाहती है कि उनके पास ऑलराउंडर का भी विकल्प हो जिसका बड़ा विकल्प शंकर हो सकते हैं. अब विजय शंकर जो की तमिलनाडु के लिए ऑलराउंडर की भूमिका निभाते आये है को टीम इंडिया के लिए वही भूमिका निभाते हुए खुद को साबित करना होगा और इस बेशकीमती मौके को भुनाना होगा.

साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज ने किया सन्यास का एलान

आज BCCI की बैठक में होंगे ये फैसले

ये भारतीय बना किंग्स इलेवन पंजाब का कप्तान