करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की शादी को लेकर सामने आई ये बड़ी जानकारी
करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की शादी को लेकर सामने आई ये बड़ी जानकारी
Share:

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस में फ्रेंडशिप को प्यार में बदल चुके करण कुंद्रा तथा तेजस्वी प्रकाश के बाहर निकलते ही उनके रिश्ते को लेकर चर्चा जोर-शोर से होने लगी. शो के चलते कई बार करण-तेजस्वी ने झगड़ा किया, किन्तु एक दूसरे के समर्थन में वे निरंतर खड़े रहे. करण के प्रति तेजस्वी का प्यार ही तो था, कि वे बिग बॉस की ट्रॉफी जीतने के पश्चात् अपने घर जाने की जगह निर्देशक बॉयफ्रेंड करण के घर देर रात पहुंच गइ थीं. वैलेंटाइन डे के अवसर पर कपल प्रशंसकों संग भी मुखातिब हुए.

वही करण मीडिया से यह व्यक्त कर चुके हैं कि तेजस्वी एवं उनके रिश्ते पर माता-पिता की मुहर लग गई है. करण के मुताबिक, उनके माता-पिता का कहना है कि तेजस्वी जैसी लड़की ही करण के लिए परफेक्ट है. उन्हें भी ऐसी ही लड़की चाहिए, जो करण को सीधा रख पाए. करण के पापा पत्रकारों से उनकी शादी के प्रश्न पर भी जवाब दे चुके हैं. करण के माता-पिता चाहते हैं कि जल्द से जल्द उनकी शादी हो जाए. इस बीच करण ने तेजस्वी के माता-पिता से फर्स्ट टाइम प्राप्त होने के अनुभव पर चर्चा करते हुए कहा कि वे बहुत नर्वस थे. उन्हें निरंतर इस बात की समस्या थी कि कहीं टेलीविज़न पर उन्हें और तेजा को लड़ता देख माता-पिता कोई जजमेंट न कर दें.

हालांकि, तेजस्वी के माता-पिता से मिले प्यार से वे बहुत खुश हैं. करण एवं तेजस्वी के परिवार ने इनके रिश्ते को ग्रीन सिग्नल दे दिया है. यदि आने वाले वक़्त में इनकी शादी की घोषणा होती है तो प्रशंसक को हैरानी नहीं होगी. कपल के वर्कफ्रंट की बात करें, तो तेजस्वी इन दिनों अपने शो नागिन की शूटिंग को लेकर बहुत बिजी चल रही हैं. वहीं करण बिग बॉस से निकलकर कुछ समय ब्रेक लेकर अपने बॉलीवुड परियोजनाओं पर काम आरम्भ करेंगे.

देश के 30 असुरों के कारण दुनियाभर में छाया महामारी का साया, क्या नागिन निकाल पाएगी इसका हल

अपने फर्स्ट वैलेंटाइन डे पर पति संग ऐसे आई नजर

जय भानुशाली ने बेटी संग 'कच्चा बादाम' पर किया डांस, वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -