कोरोना वायरस के तुरंत बाद फुटबॉल मैच में हो सकता है बड़ा बदलाव, FIFA ने दी मंज़ूरी
कोरोना वायरस के तुरंत बाद फुटबॉल मैच में हो सकता है बड़ा बदलाव, FIFA ने दी मंज़ूरी
Share:

दिसंबर तक होने वाली प्रतियोगिताओं पर लागू होगा. फीफा और आईएफएबी हालांकि इसे आगे बढ़ा सकते है.इसमें कहा गया है कि टीम पांच बदलाव कर सकते है लेकिन रूकावट से बचने के लिए ये बदलाव पहले की तरह तीन बार में ही करने होंगे. इसके अलावा वे मध्यांतर और अतिरिक्त समय के खेल से पहले ऐसा कर सकते है.

अभ्यास पर लौट रही हैं फुटबॉल टीमें: इटली के इस शहर को सबसे बुरी तरह प्रभावित करने वाली कोरोना वायरस महामारी के कारण पिछले दो महीने से लागू लॉकडाउन के बाद इंटर मिलान और एसी मिलान फुटबॉल क्लबों की टीमें शुक्रवार को अभ्यास पर लौट आई. इंटर मिलान ने कहा कि उसके सभी खिलाड़ियों और स्टाफ की कोरोना वायरस जांच निगेटिव आई है. क्लब ने एक बयान में कहा ,'पहली टीम की सारी जांच निगेटिव आई है. हमने वैकल्पिक व्यक्तिगत अभ्यास सत्र शुरू कर दिये हैं.'

वहीं एसी मिलान ने भी अभ्यास शुरू कर दिया. क्लब के तकनीकी निदेशक और इटली के पूर्व कप्तान पाओलो मालदिनी और उनका बेटा डेनियल दोनों कोरोना वायरस से उबर चुके हैं. उन्होंने कहा ,'सावधानी बरतने की जरूरत है लेकिन खेल बहाल नहीं करना हानिकारक होगा.' इटली में कोरोना महामारी के कारण 30000 जानें गई हैं और करीब 15000 मौतें लोम्बार्डी क्षेत्र में ही हुई हैं. लॉकडाउन के बावजूद पाकिस्तान के खिलाड़ियों ने खेला क्रिकेट, किया चाइनीज ऐप का इस्तेमाल!

जानवरों को अपने इशारों में नाचने वाले रॉय हॉर्न ने दुनिया को कहा अलविदा

रोमांच से भरा है दिग्गज फुटबॉलर हैरी केन का शुरूआती जीवन

रोनाल्डो सूजा को निकला कोरोना, आगामी बाउट आयोजकों ने किया रद्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -