श्री कृष्ण की ये प्रिय वस्तु, आपका जीवन खुशियों से भर देगी

वास्तु शास्त्र हमारे जीवन में एक महत्वपूर्ण स्थान रखता है, इसके द्वारा हम अपने जीवन से जुड़े वास्तु दोष को दूर कर सकते है. यदि व्यक्ति के घर में किसी प्रकार का वास्तु दोष होता है, तो उसके जीवन में कुछ न कुछ अशुभ होते रहता है, जिसके कारण वह व्यक्ति बहुत सी परेशानियों से घिर जाता है. वास्तु शास्त्र में आपके घर के वास्तु दोष को दूर करने के कई उपाय दिए गए है, जिनके माध्यम से आप अपने घर के वास्तु दोष को दूर कर सकते है. आज हम आपको इसी विषय के अंतर्गत एक ऐसी वस्तु के बारे में बताएँगे जिसके द्वारा आप अपने जीवन की कई समस्याओं का अंत कर सकते है.

वास्तु शास्त्र में मोर पंख को बहुत महत्वपूर्ण माना गया है. मोर पंख भगवान् श्री कृष्ण के मुकुट की शोभा बढ़ाता है, तथा मोर पंख के माध्यम से व्यक्ति अपने जीवन के सभी दुखों को दूर कर सकता है.

वास्तु के अनुसार यदि व्यक्ति मोर पंख को अपने घर के किसी पवित्र स्थान पर रखता है तो इससे उस व्यक्ति के घर में किसी प्रकार की नकारात्मक ऊर्जा प्रवेश नहीं करती तथा सदैव आपके घर में खुशियों का वातावरण बना रहता है.

यदि आपका कोई शत्रु है, जिससे आपको बहुत डर लगता है, तो शुक्रवार के दिन लाल रंग की स्याही से मोर पंख पर अपने शत्रु का नाम लिखकर उस मोर पंख को किसी नदी के बहते हुए जल में प्रवाहित करने से उस शत्रु का डर आपके मन से सदा के लिए समाप्त हो जाता है. 

 

जानें घर में कांटेदार पौधों का होना शुभ फल देता है या अशुभ

इन काली चीजों को खाने से शनि देव दुर्भाग्य को बदल देंगे सौभाग्य में

अगर नहीं हो रही आपकी शादी तो इसके पीछे का कारण जान लें

आर्थिक तंगी को दूर करता है सुगन्धित धुंआ

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -