इस हसीना ने अली को कहा- 'बुड्ढा-डस्टबिन', भड़के एक्टर बोले- 'मेरे जूतों से बात कर...'
इस हसीना ने अली को कहा- 'बुड्ढा-डस्टबिन', भड़के एक्टर बोले- 'मेरे जूतों से बात कर...'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अदाकारा कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के रियलिटी शो लॉक अप (Lock Upp) में बहुत मसाला देखने को मिल रहा है। एक प्रतियोगी जिसने सबसे अधिक रायता फैलाया हुआ है, वो हैं अजमा फल्लाह (Azma Fallah)। अजमा ने जेल में सबसे पंगे लिये हुए हैं। पहले अजमा, जीशान खान (Zeeshan Khan) से भिड़ी थीं। तत्पश्चात, उन्होंने प्रिंस नरूला (Prince Narula) से लड़ाई की। अब अली मर्चेंट (Ali Merchant) के पीछे भी अजमा फल्लाह पड़ गई हैं।

वही अजमा ने शो पर अली मर्चेंट को कई बार 'बुड्ढा' कहा। इस ऐज शेमिंग का उत्तर भी अली ने दिया है। एपिसोड में अली ने अजमा के पास आकर उनसे बाथरूम साफ करके अपनी ड्यूटीज पूरी करने के लिए बोला। किन्तु अजमा ने इंकार कर दिया। उन्होंने अली को 'दो टके का आदमी' बोल डाला। साथ ही बोला कि अली जेल में कुछ भी काम नहीं करते हैं। वह बस ऑर्डर देते हैं।

तत्पश्चात, अली ने बोला कि उन्होंने डस्टबिन को खाली करने और उसे साफ करके अपना टास्क पूरा किया है। इस पर अजमा ने उन्हें बोला, 'अपने मुंह से साफ करता न डस्टबिन। तू भी तो कचरा ही है। अपना मुंह डुबा लेता डस्टबिन में। चाट लेता डस्टबीन। अपने मुंह से साफ करियो डस्टबिन अगली बार से।' अजमा की इस बदतमीजी से अली मर्चेंट को गुस्सा आ गया। उन्होंने उत्तर में बोला, 'मेरे जूतों से बात कर। क्योंकि तू यही डिजर्व करती है। ओह सॉरी, मेरे जूते ब्रांडेड एवं एक्सपेंसिव हैं मैं इन्हें तुम पर बर्बाद नहीं कर सकता। तुम्हारा मुंह गटर जैसा है।' अजमा ने कहा, 'मुझे किसी अंकल की बेइज्जती नहीं करनी है। बाहर मुझपर लांछन लग जाएगा। बाहर हंगामा मच जाएगा जेल के अली अंकल की बेइज्जती कैसे की तुमने अजमा।' इसकी झगड़े के बाद भी अली एवं अजमा चुप नहीं हुए। दोनों निरंतर एक दूसरे को 'बुड्ढा' तथा 'गटर' बोलते रहे। आगे अजमा ने कहा, 'बुड्ढा, फुटेज लेने के लिए आ जाता है। मेरे बेड के आसपास आके दिखा बुड्ढे। तेरे जो नकली बाल लगवाए हैं न सर पर, वो एक-एक चुन के निकालूंगी।' फिर अली ने कहा, 'मुझे ऐज शेमिंग से फर्क नहीं पड़ता। मैं और कंगना एक ही आयु के हैं।' इसपर अजमा ने बोला कि वह उनकी उम्र नहीं बल्कि चलने के तरीके के कारण उन्हें बुड्ढा कह रही हैं। वही अब ये देखना बेहद दिलचस्प होगा कि ये जंग किस हद तक जाती है।

खुलेआम कपड़े बदलती नजर आई मोनालिसा, वायरल हुआ VIDEO

भड़काऊ खबर चलाने वाले चैनलों पर सख्त हुई सरकार, जारी की एडवाइजरी

एक बार फिर इंटरनेट पर छाई शहनाज गिल, जानिए क्या है वजह?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -