ड्रेस खुलने से डरती है यह खूबसूरत एक्ट्रेस
ड्रेस खुलने से डरती है यह खूबसूरत एक्ट्रेस
Share:

बाॅलीवुड स्टार फरहान अख्तर इन दिनों अपनी फिल्म राॅक आॅन2 को प्रमोट करने में जुटें है। हाल ही में उन्होंने एक कांसर्ट का आयोजन किया था, जिसमें खूबसूरत एक्ट्रेस प्राची देसाई ने भी हिस्सा लिया था। इस दौरान प्राची अपनी ड्रेस को लेकर काफी काॅशस नजर आई। दरअसल, प्राची को डर था कि कहीं उनके साथ वाॅरड्रोब माल्फंक्शन की घटना न हो जाए। 

कांसर्ट के दौरान प्राची पहले तो दर्शकों में बैठकर फरहान और श्रध्दा को सुनती रही है, लेकिन जब वह फिल्म बाकी टीम के साथ स्टेज पर गई। तब वह अपनी डेªस को लेकर बेहद डरी हुई थी। स्टेज पर रखी कुर्सी पर बैठने में वह थोड़ी असहज हो रही थी। उन्हें डर था कि कोई गड़गड़ न जो जाए।

इसी दौरान उन्होंने श्रध्दा को इशारों-इशारों में अपनी परेशानी बताई। जब श्रध्दा ने उन्हें ग्रीन सिग्नल देकर बताया कि सब स्थिति ठीक है तो वह रिलेक्स हुई और फिर आराम से कुर्सी पर बैठी। इस समय प्राची ब्लैक रंग की मिनी ड्रेस पहनी रखी थी और इसी वजह से वह थोड़ी डरी हुई थी।

वैसे, आपको बता दें की प्राची की ड्रेस की वजह से श्रध्दा और प्राची का का कोल्ड वाॅर भी समाप्त हो गया। पिछले दिनों खबर थी कि राॅकआॅन2 में श्रध्दा के अधिक सीन होने से प्राची नाराज है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -