ये बांग्ला अभिनेत्री अब भोजपुरी इंडस्ट्री में रखेगी अपने कदम
ये बांग्ला अभिनेत्री अब भोजपुरी इंडस्ट्री में रखेगी अपने कदम
Share:

बांग्ला की मशहूर ऐक्ट्रेस स्मिता सना अब भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाली हैं. वह भोजपुरी फिल्म 'इश्कजादे' से भोजपुरी फिल्मों में कदम रख रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू  दिखाई देंगे. इन्स्पायरर एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बन ने जा रही भोजपुरी फिल्म 'इश्कजादे' का मुहर्त मुंबई में बहुत ही धूम-धाम से किया गया, फिल्म के निर्देशक सुनील मांझी और निर्माता सनी प्रकाश हैं.

अभिनेत्री स्मिता सना ने बांग्ला इंडस्ट्री में बहुत से फिल्मो में काम कर लाखों लोगों के दिल को जीत चुकी हैं. बांग्ला के बाद अब वो भोजपुरी इंडस्ट्री में भी अपना परचम लहराना चाहती हैं, स्मिता ने मीडिया से बात करते हुए कहा मुझे कंटेंट बेस्ड फिल्म करना बहुत पसंद है. ऐसी फिल्में जो हमारे दर्शकों को पसंद भी आए और उससे कुछ सोशल मैसेज भी दर्शकों को मिले. फिल्म के निर्देशक सुनील मांझी ने स्मिता को फिल्म में डेब्यू करने के लिए बहुत शुभकामनाएं दी और कहा स्मिता की एक्टिंग मैंने देखा है, स्मिता ने बहुत सी ऐसी फिल्मे की हैं, जिससे लोग उनको उनके किरदार के नाम से जानते हैं. इसलिए हमने स्मिता को अपनी भोजपुरी फिल्म में काम करने के लिए कहा और अपनी फिल्म की कहानी उनको सुनाई उसके बाद उन्होंने फिल्म करने के लिए हामी भरी. वहीं फिल्म के निर्माता सनी प्रकाश का कहते हैं , अरविन्द अकेला कल्लू और स्मिता की जोड़ी दर्शकों को बहुत पसंद आने वाली है.  

बता दें की फिल्म का मुहर्त मुंबई में बहुत ही भव्य तरीके से किया गया, जिसमें फिल्म अभिनेत्री स्मिता सना, अभिनेता अनूप अरोरा, अयाज़ खान, निर्देशक 'सुनील मांझी', प्रकाश गुप्ता, राकेश गुप्ता, वेदप्रकाश चौधरी (चौधरी गमछा वाला) इत्यादि . फिल्म का डिजिटल प्रमोशन 'बी फिल्म डिजिटल मीडिया' कर रही है.

इस देश के सरकारी सैन्‍य बलों को पीछे हटाने के लिए तुर्की ने बनाया प्लान

वेदांत करेगा अधिया और विक्रांत को माफ़

कन्नड़ अभिनेता सागर बिलिगौड़ा का नया सफर शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -