स्कीइंग दुर्घटना में मौत का शिकार हुआ ये अभिनेता, फ़्रांस के पीएम ने जताया दुःख

मार्वल्स  की आने वाली सीरीज के फ्रेंच अभिनेता गैस्पर्ड उलील को लेकर एक बुरी खबर सुनने को मिली है.  अभिनेता गैस्पर्ड उलील ने 37 वर्ष की  आयु में दुनिया को अलविदा बोल दिया है. अभिनेता मार्वल (Marvels) की  आने वाली सीरीज ‘मून नाइट’ में  मुख्य किरदार निभाने वाले अभिनेता (Gaspard Ulliel) के साथ फ्रांस में एक स्कीइंग दुर्घटना (Blue Ski Trail) के बीच ये दुर्घटना हुई, इसके उपरांत उनका देहांत हो गया है। उनकी अचानक आई मौत की खबर से इंडस्ट्री में सन्नाटा फ़ैल गया है.  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मंगलवार दोपहर को गैस्पर्ड उलील के साथ ये घटना घटी.  हम बता दें कि पास के अल्बर्टविले के अभियोजक ने एक बयान में बोला है कि गैस्पर्ड उलील दक्षिणपूर्वी फ्रांस में मॉन्टवालेजन (Montvalezan) टाउन में स्की के लिए गए हुए थे. वहीं उनके साथ ये दुर्घटना हुई.

गैस्पर्ड उलील की मौत से शॉक में इंडस्ट्री: गैस्पर्ड की मौत पर उनके CO-ACTOR और फ्रांस के एक्टर जीन डुजार्डिन ने शोक जताया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक्टर की एक फोटो पोस्ट कर इस घटना का जिक्र किया और एक्टर के ऐसे चले जाने का शोक व्यक्त कर चुके है. उन्होंने ब्लैक हार्ट इमोजी के साथ “गैस्पर्ड” लिख कर अपना दुख जाहिर कर दिया है. गैस्पर्ड के निधन पर फ्रांसीसी संस्कृति मंत्री रोज़लिन बाचेलॉट ने भी बुधवार को एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने उलील को “एक असाधारण एक्टर” बोला है।

फ्रांस पीएम ने भी जताया शोक: छोटी उम्र में गैस्पर्ड के दुनिया को अलविदा कहने पर फ्रांस के पीएम जीन कास्टेक्स ने भी  अभिनेता की मृत्यु पर दुख जाहिर किया है. उन्होंने ट्वीट कर बोला है कि ‘गैस्पार्ड उलील सिनेमा के साथ बड़े हुए और सिनेमा उनके साथ बड़ा हुआ। वे एक-दूसरे को बहुत प्यार करते थे। हमने फ्रांस के एक बेहतरीन अभिनेता को खो दिया है.’

 

ख़बरों का कहना है कि गैस्पर्ड उलील ने ‘हैनिबल राइजिंग’ में हैनिबल लेक्टर की भूमिका भी अदा कर चुके है. इस किरदार ने उन्हें दर्शकों के बीच खास पहचान बना चुके है. जिसके साथ साथ अभिनेता गैस्पर्ड उलील विज्ञापन की दुनिया में भी एक जाना माना चेहरा थे। गैस्पर्ड ने कई परफ्यूम्स के एड किए और वर्ष 2014 में उन्होंने फैशन डिजाइनर Yves Saint Laurent की बायोपिक में भी अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुके है. एक्टर ने वर्ष  2017 में बेस्ट एक्टर के तौर पर French Cesar award को भी अपने नाम कर लिया था. उन्हें ‘इट्स ओनली द एंड ऑफ वर्ल्ड’ के लिए ये सम्मान प्राप्त हुआ था.

हॉलीवुड के 2 मशहूर स्टार्स का हुआ निधन, एक्सीडेंट के बाद मार्वल्स अभिनेता ने तोडा दम

चांद की शक्तियों से है मार्वल के सुपरहीरो का नाता, रिलीज़ हुआ धमाकेदार ट्रेलर

वायरल हो रही किम की अनसीन तस्वीर, फोटो देख हर कोई हुआ हैरान

Most Popular

- Sponsored Advert -