चौथी बार माँ बनी हैरी पॉटर की ये कलाकार, तस्वीर शेयर कर जाहिर की ख़ुशी
चौथी बार माँ बनी हैरी पॉटर की ये कलाकार, तस्वीर शेयर कर जाहिर की ख़ुशी
Share:

हॉलीवुड स्टार और 'हैरी पॉटर' फेम जेसी केव इसी महीने कोविड संक्रमण के चलते हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था. अब उन्होंने फैन्स को गुडन्यूज दी है. दरअसल, जेसी केव और उनके पति एल्फी ब्राउन ने बेबी का स्वागत कर लिया है. दोनों ही चौथी बार पेरेंट्स बने हैं. इस बात की सूचना जेसी और एल्फी ने सोशल मीडिया पर तस्वीर सीरीज पोस्ट करके साझा की है. जेसी ने बेटे को जन्म दिया है. अस्पताल से जेसी की तस्वीर साझा करते हुए एल्फी ने बेटे के नाम की भी एलान किया है. बता दें कि जेसी केव 'हैरी पॉटर' में लैवेंडर की भूमिका अदा करती दिखाई देने वाली है. 

तस्वीर साझा करते हुए एल्फी ने कैप्शन भी दिया है, "बेकर ब्राउन, तुम्हारा स्वागत है. यूसीएलएच का शुक्रिया. साथ ही एलीसन बेकर का भी शुक्रिया." बेबी की तस्वीर के साथ एल्फी ने ब्रजीलियन फुटबॉलर एलीसन बेकर की भी तस्वीर साझा की है. दरअसल, यही बेबी के नाम के इंस्पीरेशन हैं. तस्वीर पर 'हैरी पॉटर' स्टार कास्ट में शामिल एना शेफर ने कॉमेंट करते हुए कपल को शुभकामनाएं दी. 

एना ने लिखा, "क्या बात है टीम. बेहद ही खूबसूरत, बेकर का स्वागत है. मैं तुमसे मिलने के लिए इंतजार नहीं कर पा रही हूं." रिपोर्ट्स के अनुसार एना ने 'हैरी पॉटर' में रॉमिल्डा वेन की भूमिका निभाई थी. जेसी केव और एल्फी ब्राउन पहले से ही दो बेटों- अब्राहम और डॉनी, एक बेटी- मार्गट के माता-पिता है. जेसी केव की आयु  34 वर्ष  है. प्रेग्नेंसी के तीसरे ट्रायमिस्टर में जेसी केव को कोरोना से संक्रमित हो गई थी, जिसके बाद वह अस्पताल में भर्ती हुई थीं. इसकी जानकारी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से फैन्स को दी थी. 

जेसी के लिए यह एक्स्पीरियंस काफी भयानक रहा. उन्होंने खुद की तस्वीर साझा करते हुए लोगों से पूछा था कि क्या किसी को तीसरे ट्रायमिस्टर में कोविड से संक्रमित हुई. ऐसा लग रहा है कि जैसे कितने हफ्तों के लिए किसी ने मुझपर भारी भरकम सामान रख दिया हो. बॉडी बहुत  हेवी लग रही है. कमजोरी आई हुई है और मैं कुछ कर नहीं पा रही हूं. जेसी केव ने अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी बीते वर्ष दिसंबर के महीने में दी थी. उन्होंने कई मिरर सेल्फी शेयर की थीं और लिखा था कि अब मैं इस बेबी के आने की खबर और नहीं छिपा सकती.  

 

अपनी खूबसूरत तस्वीरों से जाह्नवी कपूर ने जीता अपने फैंस का दिल

करिश्मा ने निरमा के एड को किया रिक्रिएट, एक बार फिर ताजा हुई पुरानी यादें

लंबे बाल और जबरदस्त एब्स.. में दमदार नज़र आया शाहरुख खान का पठान लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -