यह ऐप रखेगा आपके सभी डेटा को सुरक्षित
यह ऐप रखेगा आपके सभी डेटा को सुरक्षित
Share:

इन दिनों स्मार्टफोन में सिक्योरिटी सबसे बड़ा मसला बनता जा रहा है। लोग अपने पर्सनल फोटोज, वीडियो-ऑडियो को सिक्योर करने के लिए कई सारे सिक्योरिटी ऐप इंस्टॉल करते है। कई विशेषज्ञों का कहना है कि वास्तव में ये सिक्योरिटी ऐप भी सेफ नहीं है।

आज हम बताने जा रहे है एक ऐसे ऐप के बारे में जो सारे पर्सनल डेटा को सुरक्षित रखेगा। इस मैजिकल ऐप का नाम है- फ्री डायलर ऐप। इसकी खासियत यह है कि इसका यूज फोन लगाने में होता है। यानि किसी को भनक भी नहीं होगी कि आपने इसकी मदद से अपने डेटा को हाइड किया हुआ है।

इस ऐफ का एक्चुअल नाम डायलर वॉल्ट है। गूगल प्ले स्टोर से इसे सीधे इंस्टॉल किया जा सकता है। एंड्रॉयड के 4.1 वर्जन या फिर उससे उपर के वर्जन में रन करेगा। 3 एमबी की साइज वाला यह ऐप आपके फोन में ज्यादा स्पेस भी नहीं लेता है।

ऐप को यूज करने के लिए इसे डाउनलोड कर इंस्टॉल करें और फिर ओपन करें। पहली बार में कुछ मैसेज आते है, जिन्हें इग्नोर कर आपको ग्रैंड परमिशन में जाना है। परमिशन में जो मैसेज आते है, उन्हें अलाउ करना होता है। इसके बाद एक सवाल आता है।

सवाल अपने हिसाब से चुनकर उसका जवाब देना होता है। इसके बाद डायलर पर चार नंबर का पासवर्ड चुनना होता है। उसके बाद ग्रीन लोगो पर टैब करें और आगे बढ़ें। अब जिन डेटा को हाइड करना है, उसे सिलेक्ट करें और वो हाइड हो जाएंगे। इससे कॉल भी किया जा सकता है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -