इस ऍप से पता चलेगा फेसबुक पर किसने किया है आपको अनफ्रेंड

इस ऍप से पता चलेगा फेसबुक पर किसने किया है आपको अनफ्रेंड

फेसबुक यूजर्स को इस बात का पता नही चल पाता है कि उन्हें कितने लोगो ने अनफ्रेंड किया है. फेसबुक पर बहुत से फ्रेंड्स बनाये जाते है और बहुत से फ्रेंड्स को अनफ्रेंड भी किया जाता है. फेसबुक पर जब किसी से लड़ाई हो जाती है या फिर कोई अनजान आपकी फ्रेंड लिस्ट में जुड़ जाता है तो उन्हें आप अनफ्रेंड का ऑप्शन चुनकर अनफ्रेंड कर सकते है. अगर कोई आपको अनफ्रेंड करता है तो उसका नोटिफिकेशन आपके पास आ जाये इसके लिए एक नया ऍप बनाया गया है.

इस ऍप का इस्तेमाल करके आप ऐसे लोगो के बारे में पता कर सकते है जिन्होंने आपको बिना बताये अपनी फ्रेंड लिस्ट से हटा दिया है. इस ऍप को Who Deleted Me नाम दिया गया है. इस ऍप का इस्तेमाल करके जिसने भी आपको अनफ्रेंड किया है उसके बारे में पता कर सकते है.

इस ऍप से एक्टिव रहने की गतिविधियों पर भी नजर रख सकते है. जब आप इस ऍप को इंस्टॉल करेंगे तो यह आपके फेसबुक फ्रेंड लिस्ट में जितने भी फ्रेंड है उनका डाटा बनाएगा. जैसे ही डाटा से किसी फ्रेंड का नाम हटेगा यह ऍप उसके बारे में आपको बता देगा.

यह ऍप रोज पुराने डाटा को ताजा डाटा के साथ कंपेयर करेगा. अगर किसी का नाम नही होगा तो आपके पास नोटिफिकेशन आ जायेगा. नोटिफिकेशन आने पर यूजर्स को इस बात का पता लग जायेगा कि उसे किसने अनफ्रेंड किया है.