यह एप्प दिलाएगा हर माह 750 की कमाई
यह एप्प दिलाएगा हर माह 750 की कमाई
Share:

खबर का शीर्षक देखकर चौंकें नहीं . यह सच है कि जिस एप्प की हम बात कर रहे हैं उससे उपयोगकर्ता हर माह 750 रुपए कमा सकते हैं. यह कैश लेस व्यवस्था को बढ़ावा देने के लिए है. भारत में कैशलेस लेनदेन को बढ़ाने के लिए मोदी सरकार लगातार कोशिश कर रही है. एक ऐसे ऐप का उपयोग कर आप हर महीने 750 रु.की कमाई कर सकते हैं. जी हाँ यह एप्प है भीम एप्प .

आपको बता दें कि अगर आप ने अभी तक ये ऐप डाउनलोड नहीं किया है तो कर लीजिए , क्योंकि आपके लिए एक इसमें खास ऑफर है. भीम ऐप डाउनलोड करने के बाद अगर आप पहला लेन देन कम से कम एक रुपये का भी करते हैं, तो आपको इसके बदले 51 रुपये मिलेंगे. इसके अलावा आप कम से कम 10 रुपये भी अपने भीम ऐप से ट्रांसफर करेंगे या फिर कुछ खरीदेंगे , तो भी आपको कैशबैक मिलेगा.

यदि हर महीने आप 25 से ज्यादा लेकिन 50 लेन देन करते हैं, तो आपको 100 रुपये मिलेंगे.जबकि आप 50 से ज्यादा लेक‍िन 200 से कम लेन देन करने पर आपको सरकार 100 रुपये देगी . वहीं, 100 से ज्यादा लेन देन करते हैं, तो इसके लिए आपको 250 रुपये तक दिए जाएंगे. इसमें ध्यान देने वाली बात यह है कि भीम ऐप से लेन देन पर मिलने वाला यह लाभ आपको कैशबैक के तौर पर ही मिलेगा.इससे एक महीने में न्यूनतम 750 रुपये का कैशबैक पाया जा सकता है.

यह भी देखें

जून तक होगा सहारा के प्लाजा होटल का सौदा

मोदी सरकार बताएगी कितनी नौकरियां दी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -