दोस्ती के रिश्ते को ख़ास बनाता है ये एप
दोस्ती के रिश्ते को ख़ास बनाता है ये एप
Share:

अक्सर देखा गया है कि हम में से ना जाने कितने लोग ऐसे होते हैं जिनके कई दोस्त होते हैं फिर भी वह अपने आपको काफी अकेला महसूस करते हैं। उनको हमेशा तलाश रहती है एक ऐसे दोस्त की, जो उनकी ही तरह हो। उनकी पसंद, नापसंद एक जैसी हो। उनके सारे काम एक जैसे हों। अगर आप भी कुछ ऐसा ही अपने दोस्तों को लेकर सोचते हैं और तलाश कर रहे हैं एक ऐसे दोस्त की जो बिल्कुल आप जैसा हो तो हमारे द्वारा बताया गया यह ऐप आपकी काफी मदद करेगा, लेकिन इससे पहले आपको बता दें कि यह ऐप सिर्फ महिलाओं के लिए ही है।

जेजेबेल डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक ‘हे वीना’ नाम का यह ऐप ट्रेंड में चल रहे डेटिंग ऐप ‘टिंडर’ की तरह ही काम करता है, लेकिन जैसा कि हमने बताया कि यह ऐप सिर्फ महिलाओं के लिए है तो आप समझ गए होंगे कि यह ऐप एक महिला को दूसरी महिला दोस्त से जुड़ने का, उसे दोस्त बनाने का मौका देता है। इसके जरिए वह अपनी नई दोस्त से अपनी पसंद-नापसंद, पसंदीदा एक्टिविटीज और अपने शौक जैसी कई बातें शेयर कर सकती है।

इस ऐप के सह-संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी ओलिविया जून का कहना है कि, “हमने इस ऐप को महिलाओं को और उनकी अपनी जरूरतों को देखते हुए बनाया है। जैसा कि देखा गया है कि हम कई बार काम के सिलसिले में ऐसे कई स्थानों की यात्रा करते हैं जहां हमारे दोस्त हमें नहीं मिल पाते। ऐसे में उन स्थानों पर हमें अपने दोस्तों की खास जरूरत होती है।”

क्या लडकिया करती है अपने बॉयफ्रेंड को मिस.....?

अपनी फ्रेंडशिप को मजबूत बनाए इन आसान टिप्स से

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -