जल्द ही बंद हो सकता है इंस्टाग्राम से जुड़ा हुआ ये App
जल्द ही बंद हो सकता है इंस्टाग्राम से जुड़ा हुआ ये App
Share:

Meta के स्वामित्व वाला फोटो-शेयरिंग प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम कथित तौर पर इस वर्ष के अंत तक अपने मैसेजिंग ऐप थ्रेड्स को बंद करने जा रहा है. थ्रेड्स Snapchat जैसी ही एक अलग ऐप है, जिसे कि 2019 में यूजर्स के लिए लॉन्च किया गया था. इस अपडेट के साथ ही इंस्टाग्राम अपने थ्रेड्स के यूजर्स को Orignal Instagram ऐप पर आने के लिए बोलेगा. रिपोर्ट्स की माने तो इंस्टाग्राम मौजूदा थ्रेड्स यूजर्स को 23 नवंबर से इन-ऐप नोटिस के द्वारा ओरिजिनल Instagram ऐप पर आने की बात बोएलगा. ये ऐप क्यों बंद किया जा रहा है, फिलहाल इस बारे में अब तक कोई जानकारी नहीं मिली है.

अभी यूजर्स को नहीं मिला नोटिस: हम बता दें कि  थ्रेड्स को बंद करने के बारे में सबसे पहले रिवर्स इंजीनियर Alessandro Paluzzi द्वारा लोगों के नोटिस पेश किया गया था. उन्होंने एक स्क्रीनशॉट दिखाते हुए कहा था कि instagram यूजर्स को अभी तक नोटिस दिखाना शुरू नहीं किया गया है.

instagram ने अपने इस स्टैंडअलोन App थ्रेड्स को अक्टूबर 2019 में एंड्रॉयड और IOS दोनों के लिए पेश किया था. यह ऐप लगभग स्नैपचैट जैसा ही था और यूजर्स को अपने मित्रों के साथ तस्वीर और वीडियो साझा करने के लिए लॉन्च किया गया था. जिसके उपरांत थ्रेड्स पर स्नैपचैट से एक कदम आगे जाते हुए यह ऑप्शन भी दिया गया कि वह isntagram पर किसी को भी खोज कर उसे मैसेज कर सकते हैं.

थ्रेड्स को शटडाउन करने के अतिरिक्त, Meta के स्वामित्व वाली कंपनी instagram ने एक और फीचर पर टेस्टिंग शुरू भी शुरू कर दी गई. ऐप यूजर्स को उनकी फीड पोस्ट में म्यूजिक ऐड करने का ऑप्शन देने पर कार्य कर ही है.

2 दिनों तक चलेगी इस स्मार्टवॉच की बैटरी, जानिए क्या है कीमत

शानदार फीचर्स से भरपूर है ये नया स्मार्टफोन, जानिए क्या है इसकी खासियत

एक फ़ोन लाए और Iphone 12 मिनी साथ लें जाएं, जानिए कैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -